S M L

100 करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम देकर जेल जाने से बचेंगे रोनाल्डो!

स्पेन में रोनाल्डो पर 118 करोड़ रुपए से अधिक की रकम के टैक्स की धोखाधड़ी का चल रहा है मुकद्मा

Updated On: Mar 20, 2018 11:50 AM IST

FP Staff

0
100 करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम देकर जेल जाने से बचेंगे रोनाल्डो!


दुनिया के मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्पेन में टैक्स चोरी के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम चुकाने पर राजी हो सकते हैं.

दरअसल स्पेन के क्लब रीयाल मेड्रिड के लिए खेलने वाले पुर्तगाल के खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर स्पेन की सरकार ने 14.7 मिलियन यूरो यानी 118 करोड़ रुपए से अधिक की रकम की टैक्स चोरी का आरोप लगाया था. रोनाल्डो ने इस टैक्स चोरी से तो नकार कर दिया लेकिन अब वह जेल जाने से बचने के लिए समझौता करके यह रकम चुका देना चाहते हैं.

दरअसल रीयल मेड्रिड के एक और खिलाड़ी जाबी के खिलाफ स्पेन की अथॉरिटी ने इसी तरह के टैक्स चोरी के मामले में आठ साल की सजा का मुकद्मा कायम कराया है. इसके बाद रोनाल्डो के वकीलों ने उन्हें इस तरह से मुकद्मे से बचने के लिए टैक्स की रकम को चुका कर समझौता करने की सलाह दी है जिसपर वह गंभीरता से विचार कर रहे हैं.

हाल ही में रोनाल्डो के दम पर गत चैंपियन रियाल मैड्रिड ने गिरोना को 6-3 से मात दी. गिरोना के खिलाफ चार गोल दागकर रोनाल्डो ने अपने चमकदार करियर में एक और व्यक्तिगत उपलब्धि जोड़ ली है. ताजा उपलब्धि ये भी बताती है कि पुर्तगाल का ये स्टार स्ट्राइकर अभी धीमा पड़ने वाला नहीं है. रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए सिर्फ एक हैट्रिक दागी थी लेकिन वह रियाल मैड्रिड के लिए 44 हैट्रिक दाग चुके हैं. पुर्तगाल के लिए पांच बार ये कमाल करने के कारण वह हैट्रिक की हाफ सेंचुरी बनाने में सफल रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi