S M L

फिर मुश्किल में फंसे रोनाल्डो, अमेरिकी महिला ने लगाया रेप का आरोप

मैगजीन ने यह बयान कथित पीड़ित महिला कैथरीन मायोर्गा के वकील की ओर से छापा है

Updated On: Sep 29, 2018 10:10 AM IST

FP Staff

0
फिर मुश्किल में फंसे रोनाल्डो, अमेरिकी महिला ने लगाया रेप का आरोप

रोनाल्डो मौजूदा समय में दुनिया के सबसे जाने माने खिलाड़ी हैं. वह पांच बार प्लेयर ऑफ द ईयर रह चुके हैं और इसी साल उन्होंने रियाल मेड्रिड से युवेंट्स में 100 मिलियन यूरो के करार के साथ ट्रांसफर लिया है. लेकिन रोनाल्डो के खेल के साथ-साथ उनकी नीजी जिंदगी भी सुर्खियों में रहती है. रोनाल्डो एक बार फिर खबरों में है.

एक अमेरिकी महिला ने पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर रेप का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक रोनाल्डो ने उसका साल 2009 में रेप किया था. हाल ही में उस महिला के बयान को एक जर्मन मैगजीन ( Der Spiegel) ने छापा था. अब रोनाल्डो के वकीलों का कहना है कि बेबुनियाद आरोपों को इस तरह से छापने को लेकर वे मैगजीन पर मुकदमा करेंगे.

वैसे इटली के इस क्लब ने मैगजीन द्वारा छापी गई इस खबर को लेकर अपनी राय देने से इनकार किया है.

Turin :  Juventus' Cristiano Ronaldo celebrates after scoring during a Serie A soccer match between Juventus and Sassuolo, at the Allianz Stadium in Turin, Italy, Sunday, Sept. 16, 2018.AP/ PTI(AP9_16_2018_000145B)

मैगजीन के मुताबिक यह रेप 2009 में लॉस वेगास के एक होटल के कमरे में हुआ था. मैगजीन ने यह बयान कथित पीड़ित महिला कैथरीन मायोर्गा के वकील की ओर से छापा है. मैगजीन में आगे बताया गया है कि इसके बाद मायोर्गा और रोनाल्डो ने कोर्ट के बाहर ही मुद्दे को सुलझा लिया था. इसके लिए रोनाल्डो ने उन्हें $375,000 की भारी भरकम रकम दी थी और उनसे वादा लिया गया था कि वह इसके बारे में फिर कभी बात नहीं करेंगी.

मायोर्गा के वकील ने बताया कि उन्होंने उस एग्रीमेंट को खत्म करते हुए बात का खुलासा करने के लिए सिविल कंप्लेंट दर्ज कराई थी. वकील ने बताया, "रोनाल्डो की उस हरकत की वजह से मायोर्गा को खासी चोट पहुंची थी और हमारा मकसद रोनाल्डो को उस हरकत का जिम्मेदार ठहराना है."

वहीं रोनाल्डो के वकीलों द्वारा मैगजीन को निशाना बनाए जाने को लेकर मैगजीन के एडिटर ने बयान दिया है कि इस रिपोर्ट को पब्लिश करने के पहले उन्होंने कई बार रोनाल्डो और उनके मैनजमेंट को इन आरोपों के बारे में लिखा था लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi