S M L

चैंपियंस लीग जिताने के बाद अब रीयाल मेड्रिड को अलविदा कह सकते हैं रोनाल्डो और बेल

लगातार तीसरी बार अपनी टीम को चैंपियन बनाने वाले रोनाल्डो ने दिए क्लब का साथ छोड़ने के संकेत

FP Staff Updated On: May 27, 2018 02:51 PM IST

0
चैंपियंस लीग जिताने के बाद अब रीयाल मेड्रिड को अलविदा कह सकते हैं रोनाल्डो और बेल

रीयाल मेड्रिड ने लगातार तीसरी बार चैम्पियंस लीग खिताब तो जीत लिया हैल्किन सके स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अब इसका साथ छोड़ने के संकेत दिए हैं.  यह कयास इसलिए लगाए दजा रहे हैं क्योंकि खिताबी जीत के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने क्लब रियाल मैड्रिड के बारे में भूतकाल में बात कर रहे थे.

रियाल मैड्रिड के सबसे बड़े स्टार ने संकेत दिया कि वह क्लब में बने रहने के बारे में अनिश्चित हैं. वहीं चैम्पियंस लीग फाइनल में अपनी टीम को दो बेहतरीन गोलों के जरिए जीत दिलाने वाले गेरेथ बेल का जाना भी तय ही लगता है.

मैच के बाद रोनाल्डो ने कहा, ‘अगले कुछ दिनों में मैं प्रशंसकों को जवाब दूंगा क्योंकि ये लोग ही हमेशा मेरा साथ निभाते रहे हैं.’

उन्होंने क्लब के बारे में ऐसे शब्दों में बात की जैसे यह उनका पिछला क्लब हो. उन्होंने कहा, ‘मैड्रिड के साथ होना बहुत ही खूबसूरत था.’

रोनाल्डो ने साथ ही कहा, ‘किसी खिलाड़ी का भविष्य महत्वपूर्ण नहीं है. हमने इतिहास रचा है.’

वहीं रियाल मैड्रिड के लिये शानदार ‘बाईसाइकिल’ किक से दूसरा गोल करने वाले बेल ने यह घोषणा करते ही अपने समर्थकों को निराश कर दिया कि वह अपने भविष्य के बारे में अपने एजेंट से चर्चा करेंगे.

चैम्पियंस लीग के इस सीजन में वेल्स का यह खिलाड़ी सात में से चार मैचों में बतौर सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी खेला है जिसमें उनके शानदार प्रदर्शन वाला फाइनल भी शामिल है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi