S M L

... जब रोनाल्डो को आंखों में आंसू लिए मैदान से बाहर जाना पड़ा

युवेंटस के साथ चैंपियंस लीग में पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का आगाज बुरे ख्वाब की तरह रहा, 29वें मिनट में मिला रेड कार्ड

Updated On: Sep 20, 2018 05:22 PM IST

FP Staff

0
... जब रोनाल्डो को आंखों में आंसू लिए मैदान से बाहर जाना पड़ा

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का पिछले हफ्ते सीरी-ए लीग में अपने नए क्लब जुवेंटस के लिए पहला गोल दागने के बाद मनोबल बढ़ गया था. रियाल मैड्रिड को छोड़कर यूवेंटस से जुड़ने के बाद से वह तीन मैचों से इस टीम की ओर से गोल नहीं कर पाने के कारण दबाव में थे. लेकिन अब वो दबाव खत्म हो गया था. रोनाल्डो की नजरें इसके बाद अपने पसंदीदा टूर्नामेंट चैंपियंस लीग पर टिक गई थीं. लेकिन युवेंटस के साथ चैंपियंस लीग में उनका आगाज बुरे ख्वाब की तरह रहा.

युवेंटस ने अपने अभियान की शुरुआत बुधवार को वेलेंसिया के खिलाफ की तो इस मैच में इस दिग्गज फुटबॉलर को रेड कार्ड दिखाकर बाहर कर दिया गया. आंखों में आंसू लिए रोनाल्डो 29वें मिनट में भौचक्के होकर मैदान से बाहर चले गए. उन्होंने हवा में किक मारी थी जो वेलेंसिया के डिफेंडर जेसन मुरिलो की तरफ थी, लेकिन उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं. पुर्तगाल के इस खिलाड़ी ने इसके बाद मुरिलो को उठने के लिए कहा, जिसके बाद जर्मनी के रैफरी फेलिक्स ब्राइच ने उन्हें रेड कार्ड दिखा दिया. ऐसे में मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ होने वाले अगले मैच में रोनाल्डो के युवेंटस के लिए खेलने पर संदेह जताया जा रहा है.

हालांकि युवेंटस वेलेंसिया पर जीत दर्ज करने में सफल रहा. क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बाहर किए जाने के बाद भी युवेंटस की टीम घबराई नहीं और पेनल्टी किक पर मिरालेम पानिक के दो गोल की बदौलत 2-0 से जीत दर्ज करने में सफल रही. युवेंटस को इंजरी टाइम में मैच की तीसरी पेनल्टी किक मिली, लेकिन डेनियल पारेयो गोल करने से चूक गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi