S M L

मेसी के बिना परीक्षा में पास हुआ बार्सिलोना, इंटर मिलान को 2-0 से हराया

हाथ में फ्रेक्चर के कारण मेसी तीन सप्ताह के लिए टीम से बाहर हैं और बार्सिलोना को अगला मैच रविवार को रीयल मैड्रिड से खेलना है

Updated On: Oct 25, 2018 04:12 PM IST

FP Staff

0
मेसी के बिना परीक्षा में पास हुआ बार्सिलोना, इंटर मिलान को 2-0 से हराया

बार्सिलोना ने अपने स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी के बिना खेलते हुए भी चैंपियंस लीग फुटबॉल में इंटर मिलान को 2-0 से हरा दिया. हाथ में फ्रेक्चर के कारण मेसी तीन सप्ताह के लिए टीम से बाहर हैं और बार्सिलोना को अगला मैच रविवार को रीयल मैड्रिड से खेलना है.

इस जीत से बार्सिलोना ने अंतिम 16 में जगह भी लगभग पक्की कर ली है. उसके तीन मैचों में नौ अंक हैं और वह ग्रुप बी में शीर्ष पर है. बार्सिलोना के लिए राफिन्हा ने पहला गोल दागा, जबकि जोर्डी अल्बा ने दूसरा गोल किया. इस मैच में बार्सिलोना की क्षमता की परीक्षा हुई.

राफिन्हा ने लुइस सुआरेज की ओर से 32वें मिनट में मिले पास को गोल में तब्दील किया और बार्सिलोना का खाता खोला. इसके बाद, पहले हाफ में प्रतिद्वंद्वी टीम की ओर कोई भी गोल नहीं हुआ, जिसके साथ बार्सिलोना ने 1-0 की बढ़त रखते हुए पहले हाफ का समापन किया.

दूसरे हाफ में भी बार्सिलोना ने इंटर मिलान के खिलाफ मैच पर अपना दबदबा बनाए रखा. काफी समय तक कोशिश के बाद आखिरकार 83वें मिनट में अल्बा ने राकिटिक से मिले पास को मिलान के गोल पोस्ट पर पहुंचाया और बार्सिलोना को 2-0 की बढ़त दी. मैच की तय समय की समाप्ति तक बार्सिलोना ने इसे बरकरार रखा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi