S M L

स्टार फुटबॉलर नेमार की मुश्किलें बढ़ीं, पांव की होगी सर्जरी

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार के पैर का शुक्रवार को ऑपरेशन होगा, जिससे खिलाफ चैंपियंस लीग का करो का मरो का मुकाबला नहीं खेल सकेंगे

FP Staff Updated On: Mar 01, 2018 02:34 PM IST

0
स्टार फुटबॉलर नेमार की मुश्किलें बढ़ीं, पांव की होगी सर्जरी

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार के पैर का शुक्रवार को ऑपरेशन होगा जिससे दुनिया का सबसे महंगा  फुटबॉलर पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के लिए रीयाल मैड्रिड के खिलाफ चैंपियंस लीग का करो का मरो का मुकाबला नहीं खेल सकेगा. नेमार के पैर में हेयरलाइन फ्रेक्चर है जो उन्हें मार्शेले के खिलाफ मैच के दौरान हुआ था.

इससे पहले कल उनके पिता ने कहा था कि वह कम से कम छह सप्ताह तक फुटबाल नहीं खेल सकेगा.

चैंपियंस लीग के पहले चरण को रीयाल मैड्रिड ने 3-1 से जीता था. चैंपियंस लीग से बाहर होने से बचने के लिए पीएसजी को दूसरे चरण का मैच कम से कम तीन गोल के अंतर से जीतना होगा. नेमार के पिता नेमार सीनियर ने दावा किया कि उनका बेटा 6 से 8 सप्ताह तक खेल से दूर रहेगा.

पिछले साल रिकॉर्ड करार में मशहूर बार्सिलोना क्‍लब छोड़कर पीएसजी से जुड़ने वाले नेमार का रीयाल के खिलाफ 6 मार्च को पार्क डेस प्रिंसेस में अंतिम 16 के दूसरे चरण के मैच में खेलना संदिग्ध है. गौरतलब है कि पीएसजी की टीम को स्पेन में पहले चरण में 1-3 से हार का सामना करना पड़ा था और अब नेमार की चोट से उसे झटका लगा है. इस मैच में रीयाल की ओर से क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने दो गोल दागे थे. इस मैच में नेमार कोई गोल करने में सफल नहीं हो पाए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi