S M L

आईएसएल 2017 : जमशेदपुर ने बेंगलुरु एफसी को उसके घर में दी मात

ट्रिनिडाड गोंजालवेज ने जमशेदपुर के लिए 90वें मिनट में दागा विजयी गोल

FP Staff Updated On: Dec 22, 2017 12:04 PM IST

0
आईएसएल 2017 : जमशेदपुर ने बेंगलुरु एफसी को उसके घर में दी मात

बेंगलुरु एफसी को गुरुवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में अपने घर में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ पराजय का सामना करना पड़ा. ब्राजीली फुटबालर मैथियास ट्रिनिडाड गोंजालवेज के आखिरी क्षणों में पेनल्टी पर किए गए गोल की मदद से जमशेदपुर एफसी ने बेंगलुरु एफसी को 1-0 से हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की.

बेंगलुरु ने मैच में अधिकतर समय दबदबा बनाए रखा. उसने 19 शॉट गोल पर जमाए जबकि जमशेदपुर छह बार ही ऐसा कर पाया. ऐसे में 90वें मिनट में राहुल भेके की गलती से मिली पेनल्टी की बदौलत जमशेदपुर ने पूरे तीन अंक हासिल किए. जमशेदपुर की यह छह मैचों में दूसरी जीत है जिससे उसके अब कुल नौ अंक हो गए हैं, लेकिन वह पहले की तरह छठे स्थान पर है. बेंगलुरु ने सात मैचों में तीसरी हार का सामना किया, लेकिन चार जीत के दम पर वह 12 अंक लेकर दूसरे स्थान पर बना हुआ है.

बेंगलुरु ने मैच में कुछ बहुत अच्छे मौके बनाए लेकिन अंतिम क्षणों की चूक और सुब्रत पाल की शानदार गोलकीपिंग से जमशेदपुर इन्हें नाकाम करने में सफल रहा. पहले हाफ में दोनों टीमें कुछ खास मौके नहीं बना पाईं. मैच में रोमांच नहीं था और दोनों टीमें हर मोर्चे पर असफल सी नजर आ रही थीं. 36वें मिनट में बेंगलुरु के कप्तान सुनील छेत्री गोल करने से चूक गए. शुभाशीष बोस ने उन्हें गेंद दी और छेत्री को हेडर बाहर चला गया.

मौजूदा उपविजेता केरला ब्लास्टर्स शुक्रवार को चेन्नइयन एफसी के खिलाफ उसी के घर में अपना विजयी क्रम जारी रखने के इरादे से उतरेगी. केरला ने अपने पिछले मैच में नार्थईस्ट युनाइटेड को 1-0 से मात दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi