S M L

खिताब नहीं मिला तो नाराज हो गए क्रिस्टियानो रोनाल्डो!

बैलन ओ' डोर की रेस में दूसरे नंबर पर रहने से फूटा रोनाल्डो का का गुस्सा

Updated On: Dec 11, 2018 04:20 PM IST

FP Staff

0
खिताब नहीं मिला तो नाराज हो गए क्रिस्टियानो रोनाल्डो!

मौजूदा वक्त में फुटबॉल की दुनिया सबसे बड़े स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस का साल के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड यानी बैलन डी’ओर से ना नवाजे जाने से नाराज हैं. रोनाल्डो ने इस खिताब को जीतने वाले क्रोएशिया के खिलाड़ी लूका मोड्रिच को बधाई तो दी है लेकिन साथ है यह दावा भी किया है वह इस खिताब के सबसे बड़े दावेदार थे.

एक इटैलियन अखबार के साथ बात करते हुए रोनाल्डो का कहना था, ‘ मुझे लगता है कि मैं हर साल इस खिताब को हासिल करने का दावेदार हूं. मैं सके लिए मेहनत करते हूं. आंकड़े झूठ नहीं बोलते हैं. हालंकि मुझे गम नहीं है. मैं मोड्रिच को यह खिताब जीतने पर बधाई देता हूं और अगले साल हम एक बार फिर से इस खिताब के लिए आमने-सामने होंगे.’

रोनाल्डो ने जिन आंकड़ों की बात की है वे वाकई उनके पक्ष में खड़े दिख रहे हैं. इस साल रोनाल्डो ने क्लब और अपने देश को मिला कर 48 मुकाबलों में 45 गोल  दागे हैं. चैंपियंस लीग में उन्होंने इपनी टीम को चैंपियन बनाने में हम भूमिका निभाई थी.

रोनाल्डो इस साल इस खिताब की दौड़ में दूसरे नंबर पर रहे. वही पहली बार फीफा वर्ल्ड कप के पाइनल में पहुंच कर सबको चौंकाने वाली क्रोएशिया की टीम के कप्तान लूका मोड्रिच ने इस खिताब को जीतकर एक दशक से चले आ रहे रोनाल्ड-मेसी के दबदबे को तोड़ दिया है. रोनाल्डो और मेसी ने पांच-पांच बार इस खिताब पर कब्जा किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi