S M L

पांच मैचों की पाबंदी हटाने की रोनाल्डो की अपील हुई खारिज

बार्सिलोना के खिलाफ हुए मुकाबले में रैफरी को धक्का देने पर लगा है पांच मैचों का प्रतिबंध

Updated On: Nov 02, 2017 06:24 PM IST

FP Staff

0
पांच मैचों की पाबंदी हटाने की रोनाल्डो की अपील हुई खारिज

स्पेनिश फुटबॉल फेडरेशन (आरएफइएफ) की अपीली समिति ने रीयल मैड्रिड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर लगा पांच मैचों का प्रतिबंध हटाने से इनकार कर दिया है.

आरएफइएफ ने बुधवार को जारी बयान में उनकी अपील खारिज करने की जानकारी दी. इसके चलते रोनाल्डो बुधवार को बार्सिलोना के खिलाफ स्पेनिश सुपर कप के दूसरे चरण में नहीं खेल पाए.

शनिवार को कैंप नाउ में बार्सिलोना के खिलाफ स्पेनिश सुपर कप के पहले चरण के मुकाबले के दौरान गोल करने के बाद मैदान में टी शर्ट उतरकर जश्न मनाने और रेफरी को धक्का देने पर रोनाल्डो पर पांच मैचों का प्रतिबंध लगाया गया था.

कैम्प नोउ स्टेडियम में खेले गए इस मैच में रियल के स्टार रोनाल्डो को दो बार पीला कार्ड दिखाया गया, जिससे उन्हें मैदान के बाहर जाना पड़ा था, लेकिन दूसरे हाफ में स्थानापन्न के तौर पर वापसी करते हुए रोनाल्डो ने अपनी टीम के लिए दूसरा गोल किया

रीयल मैड्रिड ने यह मैच 3-1 से जीता था. रोनाल्डो अब ला लीगा के इस सत्र के शुरुआती मैच में भी नहीं खेल पाएंगे. यह मैच शनिवार को डेपोर्टिवा ला कोरुना के खिलाफ खेला जाएगा. इसके बाद रीयल को घर में वेलेंसिया और लेवांटे से और फिर रीयल सोसिदाद से उसके घर में खेलना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi