S M L

एशिया कप से पहले अपने आखिरी फ्रेंडली मैच में भारत ने ओमान से खेला ड्रॉ

फीफा रैंकिंग में 97वें स्थान पर काबिज भारत ने 82वीं रैंकिंग वाली ओमान को गोल करने का कोई मौका नहीं दिया

Updated On: Dec 28, 2018 09:56 AM IST

FP Staff

0
एशिया कप से पहले अपने आखिरी फ्रेंडली मैच में भारत ने ओमान से खेला ड्रॉ

आगामी एएफसी एशिया फुटबॉल चैंपियनशिप से पहले ओमान के साथ अपने फ्रेंडली मैच में भारत ने गोलरिहत ड्रॉ खेला. पांच जनवरी से शुरू होने वाले एशियाई कप फुटबॉल चैंपियनशिप से पहले भारत अपनी तैयारियों को और पुख्ता करने यूएई पहुंच चुका है. अपनी रणनीति का खुलासा नहीं करने की कवायद में भारत और ओमान एएफसी एशियाई फुटबॉल टूर्नामेंट से पहले यह आखिरी फ्रेंडली मैच गुरुवार को बिना दर्शकों और मीडिया की गैरमौजूदगी में खेल गया.

फीफा रैंकिंग में 97वें स्थान पर काबिज भारत ने 82वीं रैंकिंग वाली ओमान को गोल करने का कोई मौका नहीं दिया. भारत की बात करें तो भारत ने कुछ अच्छा मूव बनाए लेकिन गोल करने में कामयाब नहीं रहे. भारत ने 17वें मिनट में मौका बनाया. कप्तान सुनील छेत्री के पास गेंद आई जिसे वह बार के ऊपर से खेल बैठे. ओमान के अटैक ने भी भारतीय डिफेंस की अच्छी परीक्षा ली। भारतीय डिफेंडर संदेश झिंगान और अनस इडाथोडिका ने अच्छा डिफेंस दिखाते हुए ओमान के अटैक को विफल करते रहे. शुभाशीष बोस और प्रीतम कोटाल ने भी डिफेंस में अहम भूमिका निभाई.

यह भी पढ़ें-अलविदा 2018: छन से टूटा जब कोई सपना...

77वें मिनट में एक बार फिर भारत के पास मौका था. आशिके कुरियन ने बॉल बलवंत को पास की जिन्होंने उदांता के पास दिया, लेकिन गोल नहीं हो सका. इसके अगले ही मिनट दोनों ने फिर से मूव बनाया लेकिन वहां भी वह कामयाब नहीं रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi