S M L

आखिर किस बात से नाराज हो जाते हैं स्टार फुटबॉलर मेसी

मुझ पर अपने दोस्तो को अर्जेंटीना की टीम में शामिल कराने के आरोप सरासर झूठ हैं- मेसी

Updated On: Nov 09, 2017 02:48 PM IST

FP Staff

0
आखिर किस बात से नाराज हो जाते हैं स्टार फुटबॉलर मेसी

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी को उनके शांत व्यवहार के लिए जाना जाता है. लेकिन क बात ऐसी है जिसे लेकिन मेसी आजकर बेहद नाराज चल रहे हैं. दरअसल मेसी को इस बात की नाराजगी है कि उनपर अपने देश की टीम यानी अर्जेंटीना की टीम को अपने हिसाब से चलाने और उसे कोच के चयन में मनमानी करने के आरोप लगाए जाते हैं.साथ ही उनपर यह भी आरोप लगाया जाता है वह अपने प्रभाव का इस्तेमाल करके नेशनल टीम में  अपने दोस्तों को जगह दिलवा रहे हैं.

ईएसपीएन को दिए एक इंटरव्यू में मेसी ने कहा है कि ‘ लोग जब इतनी आसानी से ऐसी बातें कहते हैं तो मेरा पारा चढ़ जाता है. हालांकि मैं जानता हू कि उन्हें कुछ भी पता नहीं है लिहाजा मैं अब ऐसे आरोपों का आदी हो गया हूं.’

एक और इंटरव्यू में उनका कहना है कि ‘यह सरासर झूठ है कि मैंने अपने दोस्तों को बतौर प्लेयर और कोच टीम में रखवाया है. इस टीम में मेरी हैसियत एक प्लेयर से ज्यादा कुछ नहीं है.’

मेसी भले ही यह कह रहे हों के अर्जेंटीना की टीम में उनकी हैसियत महज एक खिलाड़ी की है लेकिन यह हबात जब जानते हैं कि वह इस टीम के लिए कितने जरूरी हैं.

पिछले दिनों अर्जेंटीना पर वर्ल्डकप से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा था और अपने आखिरी मुकाबले में उसने इक्वाडोर को 3-1 से मात देकर वर्ल्डकप के लिए क्वालिफाइ किया. अर्जेंटीना के लिए यह तीनों गोल मेसी ने ही किए थे.

मेसी इस वक्त रूस में अर्जेंटीना के लिए एक फ्रैंडली मुकाबले खेलने के लिए पहुंचे हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi