S M L

एआईएफएफ के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने की कोच स्टीफन की तारीफ करके कहा शुक्रिया

एशियन कप में बहरीन के हाथों मिली हार के बाद भारत के मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है

Updated On: Jan 16, 2019 09:10 AM IST

Bhasha

0
एआईएफएफ के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने की कोच स्टीफन की तारीफ करके कहा शुक्रिया

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने मंगलवार को पूर्व कोच स्टीफन कान्सटेनटाइन का देश में इस खेल में योगदान देने के लिए आभार व्यक्त किया.

फरवरी 2015 में सीनियर टीम का जिम्मा संभालने वाले कान्सटेनटाइन ने एएफसी एशियाई कप में भारतीय टीम के बाहर होने के बाद अपना पद छोड़ दिया था. कान्सटेनटाइन का एआईएफएफ के साथ अनुबंध 31 जनवरी तक था.

पटेल ने बयान में कहा, ‘यह शानदार यात्रा रही. हमने एक साथ लंबी राह तय की और दुनिया ने इसे देखा. मैं स्टीफन को भविष्य के लिये शुभकामनाएं देता है और भारतीय फुटबॉल में उनके प्रयासों और योगदान के लिये आभार व्यक्त करता हूं.’

एशियन कप में बहरीन के हाथों मिली हार के बाद भारत के मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. भारतीय फुटबॉल टीम को नॉकआउट में प्रवेश के लिए बहरीन के खिलाफ किसी भी हालत में जीत की जरूरत थी, लेकिन शारजाह स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में भारत को 1-0 से हार मिली और इस हार के साथ ही इस टूर्नामेंट में भारत का सफर थम गया. निराश टीम के मुख्य कोच ने हार के कुछ देर ही अपना पद छोड़ दिया.ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन के जनरल सेकेट्ररी कुशाल दास ने इंडिया फुटबॉल टीम के ट्वीटर हैंडल पर पर लिखा कि कांस्टेनटाइन ने भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi