S M L

एएफसी कप प्ले ऑफ : बेंगलुरु एफसी ने टीसीएस मालदीव को 3-2 से हराया

विजेता बेंगलुरु एफसी टीम के लिए थोंगखोसिएम हाओकिप ने 52वें और 78वें मिनट में दो गोल दागे

FP Staff Updated On: Feb 14, 2018 05:12 PM IST

0
एएफसी कप प्ले ऑफ : बेंगलुरु एफसी ने टीसीएस मालदीव को 3-2 से हराया

एएफसी कप फुटबॉल टूर्नामेंट के प्ले ऑफ मुकाबले में टीसी स्पोर्ट्स क्लब मालदीव के खिलाफ ज्यादातर समय बेंगलुरु एफसी का पलड़ा भारी रहा. मंगलवार को पहले चरण के मुकाबले में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम एक समय दो गोल से आगे थी और उसने खुद को मजबूत स्थिति में पहुंचा लिया था. हालांकि घरेलू टीम ने दो मिनट के अंदर ही बराबरी हासिल कर ली. लेकिन बेंगलुरु एफसी ने रोमांचक मुकाबले में मालदीव को 3-2 से शिकस्त दी.

दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने मिलकर पांच गोल दागे, जबकि पहले हाफ में स्कोर 0-0 था. विजेता बेंगलुरु एफसी टीम के लिए थोंगखोसिएम हाओकिप ने 52वें और 78वें मिनट में दो गोल दागे, जबकि ऑस्ट्रेलियाई डिफेंडर एरिक पार्तुलु ने 69वें मिनट में गोल किया. विंगर टोनी भी बेहतरीन फॉर्म में थे जिन्होंने अपनी फ्लैग किक से बेंगलुरु एफसी के पहले दो गोल में अहम भूमिका निभाई.

हालांकि घरेलू टीम ने दो मिनट के अंदर ही बराबरी हासिल कर ली थी. 71वें मिनट में अनातोली व्लासिचेव ने और फिर 73वें मिनट में इब्राहिम महुदी ने गोल कर टीम को 2-2 से बराबरी पर ला दिया. बेंगलुरु एफसी के मुख्य कोच एलबर्ट रोका ने हालांकि कहा कि टीम के लिए अंतिम 20 मिनट काफी खराब रहे लेकिन टीम भाग्यशाली रही कि अंत में जीत हासिल कर सकी.

मुख्य कोच एलबर्ट रोका मैदान से खुश नहीं थे. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हम भाग्यशाली रहे क्योंकि अंतिम 20 मिनट शारीरिक रूप से हमारे लिए काफी खराब थे. हमें मौसम और पिच के हालात पसंद नहीं आए और टीसी स्पोर्ट्स क्लब ने दो बार गोल कर इसका फायदा उठाया और वे बाद में बराबरी भी कर सकते थे.’

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi