S M L

AFC Asian Cup 2019: बहरीन से हार के तुरंत बाद मुख्य कोच कांस्टेनटाइन ने दिया इस्तीफा

भारत को 1-0 से हार मिली और इस हार के साथ ही इस टूर्नामेंट में भारत का सफर थम गया

Updated On: Jan 15, 2019 08:55 AM IST

FP Staff

0
AFC Asian Cup 2019: बहरीन से हार के तुरंत बाद मुख्य कोच कांस्टेनटाइन ने दिया इस्तीफा

एशियन कप में बहरीन के हाथों मिली हार के बाद भारत के मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन में अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. भारतीय फुटबॉल टीम को नॉकआउट में प्रवेश के लिए बहरीन के खिलाफ किसी भी हालत में जीत की जरूरत थी, लेकिन शारजाह स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में भारत को 1-0 से हार मिली और इस हार के साथ ही इस टूर्नामेंट में भारत का सफर थम गया. निराश टीम के मुख्य कोच ने हार के कुछ देर ही अपना पद छोड़ दिया.

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Mr. <a href="https://twitter.com/StephenConstan?ref_src=twsrc%5Etfw">@StephenConstan</a> has announced his resignation as the Head Coach of the Indian National Team. We haven’t received any official communication from him yet but we accept his decision &amp; thank him for his contribution to <a href="https://twitter.com/hashtag/Indianfootball?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#Indianfootball</a>: Mr. Kushal Das, General Secretary, AIFF <a href="https://t.co/S792tJ6r1h">pic.twitter.com/S792tJ6r1h</a></p>&mdash; Indian Football Team (@IndianFootball) <a href="https://twitter.com/IndianFootball/status/1084894856650997760?ref_src=twsrc%5Etfw">January 14, 2019</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन के जनरल सेकेट्ररी कुशाल दास ने इंडिया फुटबॉल टीम के  ट्वीटर हैंडल पर पर लिखा कि कांस्टेनटाइन ने भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि अभी तक उनसे हमारी कोई आधिकारिक बातचीत नहीं हुई है, लेकिन हमने उनके फैसले को स्वीकार कर लिया है और भारतीय फुटबॉल में दिए उनके सहयोग के लिए शुक्रिया अदा करते हैं. कांस्टेनटाइन के कार्यकाल में भारतीय फुटबॉल टीम की रैंकिंग भी सुधरी और टॉप 100 में शामिल हुई. कांस्टेनटाइन ने कहा कि अब उनका काम पूरा हो चुका है. टीम पिछले चार के मुकाबले अब बेहतर स्थिति में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi