S M L

सीरीज गंवाने के बाद अब टीम इंडिया को सता रहा है क्लीन स्वीप का डर!

तीसरे और आखिरी टेस्ट में इज्जत बचाने के लिए टीम मैनेजमेंट ने बीसीसीआई से की यह मांग

Updated On: Jan 19, 2018 03:35 PM IST

FP Staff

0
सीरीज गंवाने के बाद अब टीम इंडिया को सता रहा है क्लीन स्वीप का डर!

सेंचुरियन में मिला जोरदार हार के साथ भारत ने साउथ अफ्रीका में सीरीज तो गंवा ही दी है साथ ही अब टीम मैनेजमेंट को क्लीनस्वीप का डर सता रहा है. जोहांसबर्ग में तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया ने नेट प्रैक्टिस के लिए भारत से दो तेज गेंदबाजों को बुलाने की मांग की है. बीसीसीआई ने दिल्ली के नवदीप सैनी और मुंबई के शार्दुल ठाकुर को 24 जनवरी से शुरू होने से पहले साउथ अफ्रीका भेजने की तैयारी कर ली है.

समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक टीम मैनेजमेंट की ओर से बीसीसीआई को शिकायत की गई है कि उन्हें साउथ अफ्रीका की ओर से नेट प्रैक्टिस के लिए अच्छी क्वालिटी के तेज गेंदबाज मुहैया नहीं कराए जा रहे हैं लिहाजा भारत से इन दोनों गेंदबाजों को तीसरे टेस्ट से पहले भेजा जाए.

भारतीय टीम इससे पहले मौहम्मद सिराज, बेसिल थंपी और अंकित राजपूत जैसे तेज गेंदबाजों को नेट प्रैक्टिस के लिए अपने साथ लेकर गई है. टीम ने सैनी को भी इन गेंदबाजों के साथ ले जाने की मांग की थी लेकिन वह रणजी ट्रॉफी में दिल्ली की ओर से खेलने के लिए भारत ही रुक गए थे. शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया की वनडे टीम का हिस्सा हैं लिहाजा वह टेस्ट सीरीज के बाद वहीं रुकेंगे.

अब देखना होगा कि सीरीज गंवाने के बाद तीसरे टेस्ट में इज्जत बचाने के लिए टीम इंडिया की यह कोशिश कितनी कामयाब हो पाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi