S M L

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे ब्रैंडन टेलर और कायल जार्विस

21 अक्टूबर से होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में होगी जिंबाब्वे टीम में वापसी

Updated On: Oct 31, 2017 08:47 PM IST

FP Staff

0
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे ब्रैंडन टेलर और कायल जार्विस

2015 वनडे वर्ल्डकप के बाद संन्यास लेने वाले जिंबाब्वे के पूर्व कप्तान फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं, टेलर के साथ कायल जार्विस भी दोबारा वापसी करेंगे.

दोनों ही खिलाड़ियों ने 21 अक्टूबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से वापसी की तैयारी कर ली है.

टेलर और जार्विस ने आर्थिक परेशानी के चलते कोल पैक डील साइन कर ली थी. राष्ट्रीय टीम छोड़ दोनों खिलाड़ियों ने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था. हालांकि जिंबाब्वे क्रिकेट बोर्ड दोनों खिलाड़ियों को वापस राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बनने के लिए राजी कर लिया.

टेलर जिन्होंने भारत के खिलाफ वनडे मैच के बाद राष्ट्रीय टीम छोड़ दी थी, शनिवार को लंबे समय बाद जिंबाब्वे की जर्सी पहनेंगे.

टेलर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जिंबाब्वे टीम की टेस्ट कैप का फोटो पोस्ट कर लिखा, 'तीन साल हो गए जब मैंने आखिरी बार टेस्ट कैप पहनी थी, चार दिन बाद इसे पहनकर एक बार फिर अपने देश के लिए खेलूंगा.'

वहीं जार्विस भी राष्ट्रीय टीम में वापसी को लेकर उत्साहित हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे जार्विस ने कहा है कि लंकाशर के साथ बिताया समय उनके लिए काफी खास था. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि राष्ट्रीय टीम में वापस आकर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है.

21 अक्टूबर से शुरू हो रहा पहला टेस्ट मैच बुलावायो के क्वींस क्लब में खेला जाएगा, साथ ही 29 अक्टूबर को होने वाला दूसरा मैच भी वहीं आयोजित होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi