S M L

पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ रोमांस की खबर पर क्या है सलमान की हीरोइन जरीन खान का रिएक्शन...

इससे पहले शाहिद आफरीदी के साथ भी जुड़ा था जरीन खान का नाम

Updated On: Oct 09, 2018 06:38 PM IST

FP Staff

0
पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ रोमांस की खबर पर क्या है सलमान की हीरोइन जरीन खान का रिएक्शन...

क्रिकेटर्स और फिल्म अभिनेत्रियों के बीच अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा की जोड़ी तो कई फैंस के लिए रोल मॉडल के समान है. वहीं वॉलीवुड की अभिनेत्रियों का पाकिस्तान के क्रिकेटर्स के साथ भी अक्सर नाम जोड़ा जाता रहै है. इसी कड़ी में अब ताजा नाम जुड़ा है फिल्म अभिनेत्री जरीन खान खान और जिस क्रिकेटर के साथ उनका नाम जोड़ा गया है वह हैं पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमां.

हालांकि यह खबर जिस तेजी के इंटरनेट पर सुर्खियों में आई उसी तेजी के साथ जरीन खान ने इसका खंडन भी कर दिया. जरीन ने इस खबर को पूरी तरह से बकवास करार दिया है. जरीन सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिए इसका खंडन किया है.

 

फखर जमां उस वक्त सुर्खियों में आए ते जब उन्होंने 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत के खिलाफ शतक जड़कर अपनी टीम यानी पाकिस्तान को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका अदा की थी. वही सलमान खान की फिल्म वीर के जरिए अपने करियर का आगाज करने वाली जरीन खान का करियर ज्यादा कामयाब नहीं रहा है.

Britain Cricket - Pakistan v India - 2017 ICC Champions Trophy Final - The Oval - June 18, 2017 Pakistan's Fakhar Zaman celebrates his century Action Images via Reuters / Paul Childs Livepic EDITORIAL USE ONLY. - RTS17JFV

किसी पाकिस्तान क्रिकेटर के साथ जरीन का नाम जुड़ने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले शाहिद आफरीदी के साथ भी उनके अफेयर की खबर फैली थी और उसका खंडन भी जरीन खान ने ट्विटर के जरिए ही किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi