S M L

IPL 2019: धवन के बाद जहीर खान की होगी घर वापसी, इस टीम से जुडेंगे

खबर के मुताबिक मलिंगा आईपीएल में बतौर खिलाड़ी वापस शामिल हो सकते हैं

Updated On: Nov 04, 2018 04:16 PM IST

FP Staff

0
IPL 2019: धवन के बाद जहीर खान की होगी घर वापसी, इस टीम से जुडेंगे
Loading...

मुंबई इंडियंस की टीम इस बार कई बड़े बदलाव करने वाली है. प्लेयर ट्रेडिंग विंडो फिलहाल खुली है है और खिलाड़ियों को इधर-उधर किया जा रहा है और इस बीच अब सभी फ्रेंचाइजी की नजरें अपने सपोर्टिंग स्टाफ पर भी है और वहां भी बदलाव देखने को मिल रहा है. खबरों के मुताबिक जहीर खान आईपीएल में वापसी कर सकते हैं. मुंबई इंडियंस की टीम जहीर खान को अपना गेंदबाजी सलाहकार बना सकती है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक 40 वर्षीय पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को गेंदबाज सलाहकार के रूप में शामिल करने का मन मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी ने बना लिया है.

ऐसे में अब अगर जहीर खान की मुंबई इंडियंस की टीम में वापसी होती है तो ये एक तरह से उनके लिए घर वापसी जैसा होगा. क्योंकि जहीर खान मुंबई इंडियंस के लिए तीन सीजन में प्रतिनिधित्व कर चुके हैं लेकिन ये पहली बार होगा जब वो इस फ्रेंचाइजी से सपोर्टिंग स्टाफ के रूप में जुड़ेगे.

इस समय श्रीलंका के लसिथ मलिंगा मुंबई इंडियंस के कोच हैं. खबर के मुताबिक मलिंगा आईपीएल में बतौर खिलाड़ी वापस शामिल हो सकते हैं. वो ऑक्शन में अपना नाम शामिल कर सकते हैं.

इस समय टीमों और खिलाड़ियों को दूसरी टीमों जाने का सिलसिला चल रहा है. तीन साल पहले आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के साथ बतौर मेटोंर जुड़े भारत के के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस टीम के साथ अपना नाता तोड़ लिया है. सहवाग और पंजाब के बीत रिश्ता टूटने की खबर का ऐलान खुद सहवाग ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिए किया

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi