S M L

एक ही दिन में 'बोल्ड' हुए दो भारतीय गेंदबाज, देखें तस्वीरें

जहीर खान ने सागरिका घाटगे से कोर्ट मैरिज की वहीं भुवनेश्वर भी गुरुवार को नूपुर नागर से शादी करने जा रहे हैं

FP Staff Updated On: Dec 10, 2017 01:37 PM IST

0
एक ही दिन में 'बोल्ड' हुए दो भारतीय गेंदबाज, देखें तस्वीरें

लगता है आजकल क्रिकेट जगत में शादी का सीजन छाया हुआ है. गुरुवार को जहां भुवनेश्वर कुमार की शादी पहले से ही तय थी वहीं सोशल मीडिया पर अचानक ही जहीर खान और सगारिका घाटगे की शादी की तस्वीरें भी आ गई. जहीर खान और सागरिका घाटगे ने गुरुवार को मुंबई में रजिस्टर मैरिज की. जहीर खान की बिजनेस और मार्केटिंग हेड अंजना शर्मा ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. जहीर खान और सगारिका 27 नवंबर को अपनी शादी का रिसेपशन देंगे.

And its done...my last partner in crime...@zaheer_khan34 @sagarikaghatge ...let the party begin

A post shared by Anjana Sharma (@anjiestylediva) on

वहीं भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. भुवनेश्वर मेरठ की नूपुर नागर से मेरठ में ही शादी करने वाले हैं. सोशल मीडिया पर भुवनेश्वर की हल्दी और मेंहदी की फोटो वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही गुरुवार सुबह भुवनेश्वर की घुडचढ़ी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ चुकी है.

23 नवंबर को मेरठ में शादी के बाद 23 को ही दिन मेरठ में रिसेप्शन है. इसके बाद 26 नवंबर को दूसरा रिसेप्शन बुलंदशहर में होगा. तीसरा और आखिरी रिसेप्शन 30 नवंबर को दिल्ली में होगा. 30 नवंबर को भुवनेश्वर दिल्ली के एक होटल में रिसेप्शन रखेंगे इसमें उनके टीम के साथी शामिल हो सकते हैं. दरासल इस दौरान पूरी टीम श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए दिल्ली में ही होगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi