S M L

लंबे समय बाद मैदान पर हो रही है युवराज सिंह की वापसी

19 सितंबर से शुरू होने वाली विजय हजारे ट्रॉफी में युवराज मैदान पर बल्ले से धाक जमाते दिखेंगे

Updated On: Sep 18, 2018 02:46 PM IST

FP Staff

0
लंबे समय बाद मैदान पर हो रही है युवराज सिंह की वापसी

भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह की पंजाब की टीम में वापसी हो गई है. 19 सितंबर से शुरू होने वाली विजय हजारे ट्रॉफी में युवराज मैदान पर बल्ले से धाक जमाते दिखेंगे. हालांकि टीम की कमान युवराज के हाथों में नहीं होगी. पंजाब की जारी टीम के मुताबिक मनदीप सिंह टीम के कप्तान होंगे. हरभजन सिंह को टीम में शामिल नहीं किया गया है.वह साल 2015 से भारत की वनडे टीम से भी बाहर चल रहे हैं.

26 साल के मनदीप सिंह भारत के लिए तीन टी20 मैच खेल चुके हैं और इस दौरान उन्होंने एक अर्धशतक लगाया है.पंजाब टीम का उप कप्तान गुरकीरत मान को बनाया गया है. पंजाब का पहला मैच 19 सितंबर को हिमाचल प्रदेश के खिलाफ है. टीम में अंडर-19 के खिलाड़ी शुभमन गिल, अर्शदीप सिंह और अभिषेक वर्मा खेलेंगे. ये तीनों ही इसी साल न्यूजीलैंड में खेले गए अंडर-19 वर्ल्ड कप का हिस्सा थे. गिल पहले से ही भारत ए और आईपीएल में खेल चुके हैं. युवराज सिंह इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करते हुए वर्ल्ड कप 2019 में जगह बनाना चाहेंगे. 304 वनडे खेल चुके युवराज भारत के लिए आखिरी बार साल 2017 जून में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते हुए नजर आए थे.

हिमाचल के खिलाफ मैच के बाद पंजाब 21 सितंबर को विदर्भ, 23 सितंबर को महाराष्ट्र, 24 सितंबर को बड़ौदा, 28 सितंबर को मुंबई, 2 अक्टूबर को रेलवे, 4 अक्टूबर को गोवा और 8 अक्टूबर को कर्नाटक के खिलाफ खेलेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi