विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'यो-यो' टेस्ट में फिर फेल हुए युवराज सिंह, क्या अब लेंगे संन्यास!

मंगलवार को एनसीए में युवराज ने दिया था यो-ये टेस्ट, पुजारा-अश्नविन ने पास किया टीम इंडिया में एंट्री का जरूरी इम्तिहान

FP Staff Updated On: Oct 12, 2017 09:35 AM IST

0
'यो-यो' टेस्ट में फिर फेल हुए युवराज सिंह, क्या अब लेंगे संन्यास!

टीम इंडिया में एंट्री के लिए सबसे जरूरी पहलू बना यो यो टेस्ट युवराज सिंह के लिए मुसीबत बनता जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले इस टेस्ट में फेल हो कर टीम से अपनी जगह गंवा चुके 35 साल के युवराज सिंह एक बार फिर से इस टेस्ट में फेल हो गए हैं.

मंगलवार को युवराज सिंह बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकेडमी एनसीए में इस टेस्ट के लिए पहुंचे. युवराज सिंह के साथ टीम इंडिया से बाहर चल रहे दो और क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा और आर अश्विन ने भी यह टेस्ट दिया.  एनसीए के जुड़े सूत्रों के मुताबिक चेतेशवर पुजारा और अश्विन ने तो यह टेस्ट पास कर लिया लेकिन युवराज इसमें एक बार फिर से मात खा गए.

 

अश्विन ने तो ट्विटर पर यो यो टेस्ट पास करने का बाकायदा ऐलान भी कर दिया लेकिन युवराज अब फिर से मायूस हैं.  फिटनेस के मद्देनजर टीम इंडिया में बने रहने के लिए वक्त–वक्त पर यो-यो टेस्ट पास करना जरूरी हो गया है.

सूत्रों के मुताबिक इस टेस्ट को पास करने के लिए 16.1 पॉइंट लाना जरूरी होता है और युवराज ने बेहद कम अंतराल से यह बेंचमार्क मिस किया है. अश्विन और पुजारा ने इससे कहीं ज्यादा आगे के पॉइंट हासिल किए.

ऐसे में अब सवाल है कि क्या युवराज सिंह एक बार फिर से यो यो टेस्ट को पास करने का बीड़ा उठाएंगे या फिर आसीश नेहरा की की तरह क्रिकेट को अलविदा कह देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi