S M L

मुसीबत में फंसे युवराज सिंह, घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज

छोटे भाई जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा शर्मा में दर्ज कराया मुकदमा, युवराज के अलावा उनकी मां के खिलाफ भी केस दर्ज

Updated On: Oct 18, 2017 11:04 AM IST

FP Staff

0
मुसीबत में फंसे युवराज सिंह, घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज

टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर युवराज सिंह की मुसीबतें कम होती नहीं दिख रहीं हैं. हाल ही में टीम इंडिया में वापसी के लिए जरूरी ‘यो-यो’ टेस्ट में दो बार फेल होनेके बाद अब वह घरेलू मोर्चे पर भी घिर गए हैं. युवराज के छोटे भाई जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा शर्मा ने ना सिर्फ जोरावर सिंह बल्कि युवराज की मां शबनम सिंह और खुद युवराज के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकद्मा कायम कराया है.

एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय के मुताबिक इस मामले की पहली तारीख 21 अक्टूबर को पड़ेगी. बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही आकांक्षा ने तो इस बारे में बात नहीं की लेकिन उनकी वकील ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि पिछले दिनों युवराज की मां शबनम सिंह ने आकांक्षा के खिलाफ गहनों की रिकवरी के लिए मुकद्मा दर्ज कराया था जिसके बाद अब आकांक्षा ने घरेलू हिंसा का केस फाइल किया है.

उनका दावा है कि युवराज के भाई और उनकी मां जब आकांक्षा को टॉर्चर करते थे तह युवराज भी इसमें शामिल होते थे. युवराज ने आकांक्षा पर होने वाले अत्याचारों को मूकदर्शक बनकर देखा लिहाजा उन्हें भी इस मामले में शामिल किया गया है.

युवराज सिंह पिछले कुछ वक्त से टीम इंडिया से बाहर तो चल ही रहे हैं साथ ही वह बीसीसीआई से अपने तीन करोड़ की रकम के वापस पाने के लिए भी चक्कर काट रहे हैं. ऐसे में अब इस मुकदमे के बाद उनकी परेशानियां बढ़ना तय नजर आ रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi