S M L

युवराज ने धोनी से पूछा, अब मुझसे ज्यादा छक्के मारोगे?

युवराज ने धोनी के साथ शेयर किया वीडियो

Updated On: Jan 11, 2017 12:13 PM IST

FP Staff

0
युवराज ने धोनी से पूछा, अब मुझसे ज्यादा छक्के मारोगे?

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले प्रैक्टिस मैच में कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने आखिरी बार नीली जर्सी में कप्तानी की. वनडे और टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद हर किसी ने माही की कप्तानी की जमकर तारीफ की. लेकिन सवाल था कि आखिर एक समय में धोनी के सबसे जिगरी यार रहे युवराज आखिर इस फैसले पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं. सारे कयासों को लगाम लगाते हुए युवी ने माही के साथ अपने 'दोस्ताने' का एक वीडियो शेयर किया.

युवराज ने माही के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों की दोस्ती साफ नजर आ रही है. इस वीडियो में युवी ने कहा, 'धोनी अभी तक के बेस्ट कैप्टन हैं, आपके अंडर खेलना बहुत अच्छा था. आपने टीम को तीन बड़े टूर्नामेंट जिताए जिसके बाद धोनी ने कहा आपका भी शुक्रिया आपने मुझे 6 छक्के देखने का मौका दिया'. इस वीडियो में युवराज ने पूछा कि अब आप कैप्टन नहीं है तो क्या अब आप और भी ज्यादा छक्के लगाएंगे.

धोनी और युवराज की दोस्ती के चर्चे भारतीय टीम में खूब रहे. स्लॉग ओवर में आकर रन बोटरना हो या गिरती हुई पारी को संभालना हो इस जोड़ी ने समय-समय पर आकर टीम इंडिया को संभाला. लेकिन युवराज के टीम से बाहर हो जाने के बाद धोनी पर यह आरोप लगने लगे कि धोनी ने जानबूझ कर युवराज को टीम में शामिल नहीं किया. धोनी पर भेदभाव के कई आरोप लगे और दोनों की दोस्ती में खटास की खबरें भी आने लगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi