S M L

विवाद में फंसे दोनों पारियों में सेंचुरी लगाने वाले यूसुफ पठान

बल्लेबाजी के दौरान मध्य प्रदेश के गेंदबाज मिहिर हिरवानी से भिड़े बड़ौदा के यूसुफ

Updated On: Oct 10, 2017 03:55 PM IST

FP Staff

0
विवाद में फंसे दोनों पारियों में सेंचुरी लगाने वाले यूसुफ पठान

टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने रणजी ट्रॉफी में अपनी घरेलू टीम बड़ौदा के लिए शानदार पारियां खेलीं. रणजी ट्रॉफी के ग्रुप सी के मुकाबले में मध्य प्रदेश के खिलाफ यूसुफ ने दो सेंचुरी लगाईं, लेकिन ये उनकी टीम के लिए नाकाफी रहा. अपनी टीम को आठ विकेट की हार से बचा नहीं पाने वाले यूसुफ पठान एक विवाद में भी फंस गए.

दरअसल, बड़ौदा की पहली पारी के दौरान तीसरे दिन यूसुफ पठान और उनके छोटे भाई कप्तान इरफान बल्लेबाजी कर रहे थे. वह मिहिर हिरवानी की गेंद पर रन लेने के लिए दौड़े थे, लेकिन उन्हें लगा कि गेंदबाज उनका रास्ता रोक रहा है. इसी बीच फील्डर अंकित शर्मा ने रन आउट करने के लिए थ्रो किया, लेकिन वह थ्रो यूसुफ के हाथ पर लगा.

इस पर यूसुफ ने मिहिर हिरवानी पर कुछ कमेंट किया. हिरवानी ने भी पलट कर उसका जबाव दिया. इस के बाद दोनों में आपसी बहस हो गई. आखिरकार अंपायरों, मध्यप्रदेश के कप्तान देवेंद्र बुंदेला और बल्लेबाजी कर रहे इरफान ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया.

इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में यूसुफ ने दोनों पारियों में क्रमश: 111 और 136 रन बनाए, लेकिन ये पारियां भी उनकी टीम को हार से नहीं बचा पाईं. इस मैच में पहली पारी में इरफान पठान ने भी 80 रनों की पारी खेली थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi