Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

हांगकांग टी-20 लीग में खेलेंगे यूसुफ पठान

यूसुफ हांगकांग टी-20 लीग से जुड़ने वाले भारत के पहले पुरुष खिलाड़ी बने

IANS Updated On: Feb 12, 2017 09:54 AM IST

0
हांगकांग टी-20 लीग में खेलेंगे यूसुफ पठान

लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज यूसुफ पठान ने कहा कि कोलून कैंटन फ्रेंचाइजी की ओर से हांगकांग टी-20 लीग में हिस्सा लेंगे. यूसुफ हांगकांग टी-20 लीग से जुड़ने वाले भारत के पहले पुरुष खिलाड़ी बन गए हैं.

पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी और इंग्लैंड के टाइमल मिल्स के बाद यूसुफ कोलून के तीसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं., हांगकांग टी-20 लीग का दूसरा सीजन आठ मार्च से 12 मार्च तक चलेगा.

क्रिकेट हांगकांग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कटलर ने यूसुफ को लीग में खेलने की इजाजत देने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का आभार व्यक्त किया है.

उन्होंने साथ ही कहा है कि यूसुफ की मौजूदगी से हांगकांग में क्रिकेट को प्रचार-प्रसार मिलेगा. यह एक शानदार खबर है और हम बीसीसीआई के बेहद आभारी हैं कि उन्होंने यूसुफ के खेलने पर एनओसी दे दी है.

हांगकांग टी-20 लीग से जुड़ने वाले दुनिया के अन्य दिग्गजों में श्रीलंका के कुमार संगकारा और तिलकरत्ने दिलशान, वेस्टइंडीज के डैरेन सैमी, न्यूजीलैंड के जेम्स फ्रैंकलिन और दक्षिण अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज जोहान बोथा शामिल हैं.

हांगकांग टी-20 लीग के दूसरे सीजन में चार टीमें हिस्सा लेंगी. शेष तीन टीमों के नाम हैं - गैलेक्सी ग्लैडिएटर्स लानताऊ, सिटी कैटाक और हांगकांग आइलैंट यूनाइटेड.

पांच दिन के टूर्नामेंट के शुरुआत चार दिन प्ले ऑफ मैच होंगे और हर टीम एकदूसरे के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद टॉप पर रहने वाली दो टीमें 12 मार्च को खिताब के लिए भिड़ेंगी.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi