S M L

बीच मैच में अपने ही पिता का ऑटोग्राफ लेने पहुंच गया नन्हा फैन

अपने बेटे को फील्ड पर देखकर वाटसन खुश हो गए उन्होंने विल के हाथों से कैप ली और उसपर ऑटोग्राफ दिया इसके बाद उन्होंने विल की टी शर्ट पर भी साइन किया

Updated On: Jan 16, 2019 06:05 PM IST

FP Staff

0
बीच मैच में अपने ही पिता का ऑटोग्राफ लेने पहुंच गया नन्हा फैन

हमने आमतौर पर देखा है कि फैंस अपनी चाहेते क्रिकेटर्स से मिलने के लिए कई बार बाउंड्री पार पहुंच जाते हैं. बीबीएल में भी एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला. शेन वाटसन मैदान पर थे जब उनका एक नन्हा फैन फील्ड पर पहुंच गया.

मैच के बीच इनटरवल के दौरान विल अपने आइडल का ऑटोग्राफ लेने फील्ड पर पहुंच गए. विल कोई और नहीं बल्कि शेन वाटसन के ही बेटे हैं. अपने बेटे को फील्ड पर देखकर वाटसन खुश हो गए उन्होंने विल के हाथों से कैप ली और उसपर ऑटोग्राफ दिया इसके बाद उन्होंने विल की टी शर्ट पर भी साइन किया. मैदान पर फैंस इस दौरान बाप-बेटे की इस जोड़ी को चीयर करते दिखे. वाटसन ने इसके बाद अपने बेटे के साथ फोटोग्राफ भी लिए.

इस दौरान कमेंटेटर ने 'हमने अक्सर फैंस को इस तरह फील्ड पर आकर ऑटोग्राफ लेते देखा लेकिन सेन वाटसन और विल वाटसन का यह दृश्य बहुत ही प्यारा है. यही बीबीएल है' इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो गया और लोगों ने इसे शेयर किया. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एडम गिलक्रिसट ने भी इसे शेयर करते हुए लिखा 'यह बहुत शानदार है'.

शेन वाटसन ने भी इस वीडियो को शेयर किया और लिखा 'मेरे सबसे खास दोस्त, जिंदगी भर याद रहने वाला लम्हा'. साल 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले वेाटसन फिलहाल बिगबैश लीग के आठवें सीजन में सिडनी थंडर की ओर से खेल रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi