S M L

ऋषभ पंत को देखते ही बोले ऑस्ट्रेलियाई पीएम, तो आप हैं जो स्लेजिंग करते हैं

तीसरे टेस्ट के बाद ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने दोनों टीमों के लिए अपने आवास पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया था

Updated On: Jan 02, 2019 08:31 PM IST

FP Staff

0
ऋषभ पंत को देखते ही बोले ऑस्ट्रेलियाई पीएम, तो आप हैं जो स्लेजिंग करते हैं

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है और दोनों टीमों के बीच 4 टेस्ट मैचों की एक सीरीज खेली जा रही है, इस दौरान खिलाड़ी जमकर स्लेजिंग भी कर रहे हैं. भारतीय टीम के सबसे युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत भी इसमें पीछे नहीं हैं, उन्होंने पिछले मैच में टिम पेन पर स्लेजिंग की थी. यह मामला सुर्खियों में भी आया था.

तीसरे टेस्ट के बाद ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने दोनों टीमों के लिए अपने आवास पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान वह ऋषभ पंत से मिलते ही उन्हें पहचान गए और कहा, Aah yes! You sledge right? ('तो आप हैं जो स्लेजिंग करते हैं')

गौरतलब है कि तीसरे टेस्ट मैच के बाद सारे खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के घर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

टिम की पत्नी बोनी पेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पंत टिम के बच्चों को गोद में लिए खड़े हैं. उनके साथ बोनी पेन दूसरे बच्चे के साथ मौजूद है. टिम पेन और विराट कोहली अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे थे. खिलाड़ियों के परिवार भी मौके पर मौजूद थे.

पंत और पेन के बीच तीसरे टेस्ट में लगातार स्लेजिंग जारी रही. पेन ने पंत को कहा अब जब एमएस धोनी की टीम में वापसी हो गई हैं तो तुम होबार्ट हरीकेंस की ओर से क्‍यों नहीं खेलते. वहां तुम्‍हारे जैसे खिलाड़ी की जरूरत है. होबार्ट सुंदर शहर है. तुम्‍हें वाटफ्रंट अपार्टमेंट भी मिलेगा. इसके बाद पेन ने कहा कि क्‍या तुम मेरे बच्‍चों का ध्‍यान रखोंगे. मैं मेरी पत्‍नी के साथ फिल्‍म देखने जा सकता है, जब तुम मेरे बच्‍चों का ध्‍यान रखोगे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi