S M L

मिताली की मैनेजर ने आपा खोया, हरमनप्रीत को गुस्‍से में काफी सुनाया

मिताली की मैनेजर अनीशा गुप्‍ता कहा कि उन्‍होंने गुस्‍से में जो कुछ भी कहा, उसका कोई पछतावा नहीं है

Updated On: Nov 24, 2018 01:32 PM IST

FP Staff

0
मिताली की मैनेजर ने आपा खोया, हरमनप्रीत को गुस्‍से में काफी सुनाया

इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 विश्‍व कप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम की सबसे अनुभवी बल्‍लेबाज मिताली राज को बाहर रखने के कारण कप्‍तान हरमनप्रीत कौर की हर तरफ आलोचना हो रही है. सबसे अहम मुकाबले में शानदार लय में चल रही मिताली को बाहर बैठाने पर दिग्‍गज सहित फैंस भी सवाल उठा रहे हैं.

वहीं इस बात से खफा मिताली राज की मैनेजर अनीशा गुप्‍ता ने भी हरमनप्रीत को काफी भला बुरा कहकर अपना गुस्‍सा निकाला. मिताली की मैनेजर अनीशा ने भारतीय कप्‍तान को अपरिपक्‍व, झूठी और चालाक बताया है. अनीशा ने ट्वीट करके कहा कि भारतीय टीम राजनीति में विश्‍वास करती है न कि खेल में. असत्‍यापित अकांउट से किए गए इस ट्वीट में अनीशा ने कहा मिताली का अनुभव क्‍या कर सकता है, भारत और आयरलैंड के मैच में देखने के बाद भी टीम इंडिया ने हरमनप्रीत को खुश करने के लिए मन की करने दी.

बाद में हुआ अकाउंट डिलीट 

क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक अनीशा ने उन्‍हें स्‍पष्‍ट किया है कि वह असत्‍यापित टिवटर अकाउंट उनसे ही संबंधित था और अपने बयान पर भी कायम रही. उन्‍होंने कहा कि आलोचना सही जगह से आई है. हालांकि कुछ समय बाद उनका अकाउंट डिलीट कर दिया गया. उन्‍होंने कहा कि अंदर क्‍या चल रहा है, मैं नहीं जानती. लेकिन अब मैचों का सीधा प्रसारण हो रहा है और हम सब देख सकते हैं कि कौन प्रदर्शन कर रहा है और कौन नहीं. अनीशा ने कहा कि हम देख सकते हैं अच्‍छा प्रदर्शन करने के बावजूद भी मिताली को किस तरह का ट्रीटमेंट मिला है.

अनीशा से जब पूछा गया कि ट्वीटर पर उन्‍होंने जो लिखा, क्‍या उसका उन्‍हें पछतावा है तो उन्‍होंने कहा कि शायद वह उस समय कुछ ज्‍यादा ही गुस्‍से में थी, लेकिन यह बात सही जगह से आई, क्‍योंकि वह अनुचित चीज के साथ खड़ी नहीं होती.

गौरतलब है कि विश्‍व टी20 के सेमीफाइनल में मिताली को टीम में जगह नहीं दी गई थी. घुटने की चोट के चलते वह ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी लीग मैच में भी नहीं खेल पाई थी. इसस पहले उन्‍होंने आयरलैंड और पाकिस्‍तान के खिलाफ लगातार दो अर्धशतक जड़े थे. सेमीफाइनल में भारत ने एक समय दो विकेट के नुकसान पर 89 रन बनाए थे और वहीं 112 रन पर पूरी टीम सिमट गई थी. ऐसे में मिताली को टीम में जगह नहीं देने पर सवाल उठाए जा रहे थे. हालांकि भारतीय कप्‍तान हरमनप्रीत कौर ने कहा था ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टीम में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और वह इस विजयी संयोजन को ही बरकरार रखना चाहते थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi