S M L

महिला विश्वकप फाइनल : सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने कराया टीम इंडिया को अभ्यास

इंग्लैंड के साथ होगा फाइनल मुकाबला

Updated On: Jul 23, 2017 01:05 PM IST

FP Staff

0
महिला विश्वकप फाइनल : सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने कराया टीम इंडिया को अभ्यास

महिला वर्ल्ड कप 2017 के फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने नेट पर जबरदस्त अभ्यास किया. और इस अभ्यास की सबसे खास बात यह रही कि भारतीय टीम को नेट पर अभ्यास कराने के लिए बतौर गेंदबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी मौजूद थे.

ट्विटर पर टीम इंडिया की नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो आया है जिसमें सचिन के बेटे अर्जुन महिला टीम के खिलाड़ियों को नेट पर बैटिंग प्रैक्टिस करने में मदद कर रहे हैं और खुद गेंदबाजी की कमान संभाली हुई है। यह वीडियो ट्विटर पर जारी होने के बाद से ही वायरल हो रहा है.

 

वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर महिला वर्ल्ड कप फाइनल से ठीक एक दिन पहले वेदाकृष्णा मूर्ति को नेट प्रैक्टिस के दौरान बॉल डालकर बल्लेबाजी प्रैक्टिस में मदद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि  कि इससे पहले भी अर्जुन की ऐसी वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. इससे पहले अर्जुन इंग्लैंड के पुरुष टीम के खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका दौरे से पहले नेट प्रैक्टिस में मदद कर चुके हैं.

 

भारतीय टीम रविवार को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्डकप का फाइनल मुकाबला खेलेगी. सेमीफाइनल में वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद टीम इंडिया साल 2005 के बाद पहली बार वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंची है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi