S M L

Women Tri series, ENG vs AUS T20 : इंग्लैंड से हिसाब बराबर करने उतरेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम

ये मैच शनिवार को होने वाले फाइनल से पहले की ‘ड्रेस रिहर्सल’ जैसा होगा

Updated On: Mar 27, 2018 06:11 PM IST

Bhasha

0
Women Tri series, ENG vs AUS T20 : इंग्लैंड से हिसाब बराबर करने उतरेगी ऑस्ट्रेलियाई टीम

ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम ट्राई सीरीज टी 20 में बुधवार को मुंबई में जब इंग्लैंड का सामना करने के लिए उतरेगी तो उसका लक्ष्य अपने इस चिर प्रतिद्वंद्वी से टूर्नामेंट के शुरू में मिली हार का बदला चुकता करना होगा.

मेजबान भारत अपने तीन मैच गंवाने के कारण फाइनल की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुका है और ऐसे में बुधवार का मैच शनिवार को होने वाले फाइनल से पहले की ‘ड्रेस रिहर्सल’ जैसा होगा. लेकिन टूर्नामेंट में भारत को दो अवसरों पर हराने वाले ऑस्ट्रेलिया के लिए इंग्लैंड को पराजित करना आसान नहीं होगा. इन दोनों टीमों के बीच पहले मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी थी.

शानदार फॉर्म में हैं इंग्लैंड की बल्लेबाज

इंग्लैंड की बल्लेबाज शानदार फॉर्म में चल रही हैं. डेनियली वाइट ने भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में शतक जड़ा जिससे उनकी टीम रिकॉर्ड लक्ष्य हासिल करने में सफल रही. उनके अलावा टेमी ब्यूमोंट, नताली शाइवर भी अच्छी फॉर्म में चल रही हैं. गेंदबाजों में इंग्लैंड की टैश फैरेंट, केटी जार्ज, जेनी गुन और शाइवर ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया और वे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर अंकुश लगाने की कोशिश करेंगी.

ऑस्ट्रेलियाई भी कम नहीं

ऑस्ट्रेलिया को कप्तान मेग लैनिंग, फॉर्म में चल रही बेथ मूनी और एलिस विलानी से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी. मेगान स्कट भारत के खिलाफ हैट्रिक लेकर आत्मविश्वास से भरी हैं, लेकिन उन्हें डेलिसा किमंसे और स्पिनरों से मदद की दरकार रहेगी.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi