live
S M L

महिला क्रिकेट विवाद: अब पूर्व कोच तुषार अरोठे ने साधा डायना एडुलजी पर निशाना

मिताली राज की प्लेइंग इलेवन से हुई छुट्टी के विवाद में लगातार घिर रही हैं डायना एडुलजी

Updated On: Nov 28, 2018 10:58 AM IST

FP Staff

0
महिला क्रिकेट विवाद: अब पूर्व कोच तुषार अरोठे ने साधा डायना एडुलजी पर निशाना

भारतीय महिला क्रिकेट में मिताली राज को लेकर मचे बवाल के बीच अब पूर्व कप्तान तुषार अरोठे ने सीओए मेंबर डायना एडुलजी पर निशाना साधा है. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए तुषार का कहना है कि डायना एडुलजी अब जो बात कह रही हैं वह उन्हें उस रुख के ठीक विपरीत है जो उन्होंने 20 एशिया कप के दौरान अपनाया था.

दरअसल एडुलजी ने ने कहा था कि वर्ल्ड टी20 के सेमीफाइनल में मिताली राज को बाहर बिठाने का फैसला टीम मैनेजमेंट का फैसला था जिसमें दखल नहीं दिया जा सकता. अब अरोठे का कहना है कि कुआलालंपुर में खेले गए टी20 एशिया कप के दौरान फाइनल मुकाबले में पूजा वस्त्राकर को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था. जब टीम वापस लौटकर आई तब डायना एडुलजी ने उन्हें, कप्तान हरमनप्रीत और सेलेक्टर शशि गुप्ता को बुलाकर वस्त्राकर को टीम में शामिल ना करने की वजह पूछी थी.

उनका दावा है, ‘मैंने कहा था कि यह टीम मैनेजमेंट का फैसला था लेकिन तब मुझे कह गया कि हम किसी को बाहर बिठाने के फैसले नहीं ले सकते. और अब तीन महीने बाद वही डायना एडुलजी कह रही है कि टीम मैनेजमेंट क फैसले पर सवाल नहीं उठाए जा सकते.’

तुषार अरोठे ने कुछ महीने पहले ही टीम के कोच पद से इस्तीफा दिया था. माना ज रहा था कि टीम की बड़ी खिलाड़ियों के साथ मतभेदों के चलते उनकी कुर्सी गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi