S M L

मिताली राज से झगड़े के बाद जाने वाली है कोच रमेश पोवार की कुर्सी!

30 नवंबर को ही खत्म हो रहा है रमेश पोवार का कार्यकाल, विवाद के अब दूसरी बार नहीं मिलेगा मौका!

Updated On: Nov 30, 2018 01:58 PM IST

FP Staff

0
मिताली राज से झगड़े के बाद जाने वाली है कोच रमेश पोवार की कुर्सी!

भारतीय महिला क्रिकेट में आया तूफान अब टीम के कोच रमेश पोवार की बलि ले सकता है. बतौर कोच उनका कार्यकाल इस शुक्रवार को खत्म हो रहा है लेकिन अब उनके इस कार्यकाल के आगे बढ़ने की संभावना बेहद कम दिख रही है. समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक टीम इंडिया की ज्यादातर खिलाड़ियों के रमेश पोवार के तौर-तरीकों से सहमत होने के बावजूद बीसीसीआई अब उन्हें एक और कार्यकाल ना देना का मन बना चुकी है.

खबर के मुतबिक बोर्ड के भीतर इस बात को लेकर नाराजगी है कि पोवार ने महिला वर्ल्ड टी20 के सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान बोर्ड के ही एक बेहद पावरफुल शख्स के फोन करने पर मिताली राज को टीम से बाहर बिठाने का फैसला लिया. बोर्ड के अधिकारी में इस बात को लेकर काफी नाराजगी है कि पोवार ने इस बात का विरोध क्यों नहीं किया.

साथ ही इस पूरे मसले पर रमेश पोवार बोर्ड तो इस बात का संतोषजनक जवाब नहीं दे सके कि क्यों मिताली राद को एक ही मैच के बाद सलामी बल्लेबाजी से हटाकर मिडिल ऑर्डर में भेज दिया गया और सेमीफाइनल जैसे बड़े मुकाबले से उन्हें क्यों बाहर रखा गया.  बोर्ड के एक अधिकारी का कहना है कि,’ पोवार को मैच के दिन मुंबई से आई फोन कॉल के बाद मिताली को सीधे ड्रॉप करने से पहले उनसे बातकरना चाहिए थी.

माना जा रहा है कि पोवार को अब भी सीओए मेंबर डायना एडुलजी और टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर का समर्थन हासिल है. पोवार को इसी साल कोत तुषार अरोठे की विवादास्पद विदाई के बाद महिला टीम का कोच नियुक्त किया गया था और उनका कार्यकाल 30 नवंबर 2018 तक का ही था. देखना होगा कि क्या डयना एडुलजी उन्हें दूसरा कार्यकाल दिलावा पाती हैं या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi