S M L

कंधे की चोट ने कर दिया कैरेबियाई कप्तान को पूरे दौरे से बाहर

भारत दौरे पर लगी चोट पड़ गई जेसन होल्डर को भारी

Updated On: Nov 14, 2018 02:35 PM IST

FP Staff

0
कंधे की चोट ने कर दिया कैरेबियाई कप्तान को पूरे दौरे से बाहर

हाल ही में भारत दौरे पर आई विंडीज टीम के कप्तान जेसन होल्डर को लगी चोट अब उन पर इतनी भारी पड़ गई है कि उन्हें पूरे बांग्लादेश दौरे से बाहर रहना होगा. भारत दौरे पर होल्डर को कंधे में चोट लगी थी जिसका नतीजा अब यह निकला है कि उन्हें पूरे चार हफ्ते तक क्रिकेट के मैदान से बाहर रहना होगा.

कैरेबियन न्यूज सर्विस से बात करते हुए वेस्टइंडीज क्रिकेट के सीईओ ने साफ कया कि, ‘होल्डर को नवंबर-दिसंबर के बीच फिजियोथेरेपी के दौर से गुजरना होगा और चार सप्ताह के बाद ही उनकी फिटनेस के बारे में फैसला हो सकेगा.’

उनके मुताबित बोर्ड की मेडीकल टीम का आकलन थ कि अगर जेसन होल्डर बांग्लादेश में गेंदबाजी करते हैं तो उनकी चोट और बिगड़ सकती है और फिर उन्हें सर्जरी की भी जरूरत पड़ सकती है लिहाजा उन्हें बांग्लादेश दौरे से बाहर रखने का फैसला लिया गया है.

होल्डर का कहना है कि वह बांग्लादेश दौरे पर ना जाने के तचलते बिहद निराश हैं लेकिन वह अपनी मेडीकल टीम की सलाह का ही पालन करेंगे.

22 नबंवर से शुरू हो रहे वेस्टइंडीज के बांग्लादेश दौरे पर दो टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले जाएंगे. होल्डर की गैरहाजिरी में उपकप्तान क्रेग ब्रेथवेट को कैरेबियाई टीम की कमान सौंपी जा सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi