S M L

न्यूजीलैंड-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट: विलियमसन ने न्यूजीलैंड को संभाला

दक्षिण अफ्रीका के 308 रन के जवाब में न्यूजीलैंड तीन पर 177

Bhasha Updated On: Mar 09, 2017 05:41 PM IST

0
न्यूजीलैंड-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट: विलियमसन ने न्यूजीलैंड को संभाला

केन विलियम्सन की अर्धशतकीय पारी से न्यूजीलैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन तीन विकेट गंवाकर 177 बना लिए. इस बीच न्यूजीलैंड के सीनियर बल्लेबाज रॉस टेलर रिटायर्ड हर्ट हो गए.

अपनी पारी के दौरान चार बार जीवनदान पाने वाले विलियमसन 78 रन बनाकर क्रीज पर हैं. दूसरे छोर पर नाइटवॉचमैन जीतन पटेल नौ रन बनाकर खेल रहे हैं. दक्षिण अफ्रीका के पहली पारी में 308 रन बनाए.

टेलर जब आठ रन पर थे, तब वह रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गये। मार्ने मोर्कल की गेंद उनके हेलमेट पर भी लगी थी. न्यूजीलैंड ने लंच के बाद पांच ओवर में ही दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी खत्म कर दी. उसने अंतिम छह विकेट महज 56 रन जोड़कर ही गंवा दिए जबकि डीन एल्गर के 140 रन की मदद से टीम चार विकेट पर 252 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी.

चाय तक न्यूजीलैंड ने बिना विकेट गंवाए 59 रन बना लिए थे. लेकिन इसके बाद उन्होंने अंतिम सत्र में 118 रन में दो विकेट गंवा दिए और साथ ही टेलर भी चोटिल हो गए. विलियमसन और जीव रावल (52) ने 102 रन की भागीदारी निभाई जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ न्यूजीलैंड की दूसरे विकेट के लिए रिकॉर्ड साझेदारी भी है।

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi