S M L

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने फिर दी नए चेहरों को जगह

20 साल के युवा बल्लेबाज विल फर्स्‍ट क्‍लास में विक्टोरिया की ओर से खेलते हैं और नंबर तीन के बल्लेबाज हैं

Updated On: Jan 09, 2019 02:39 PM IST

FP Staff

0
श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने फिर दी नए चेहरों को जगह

भारत से अपनी ही जमीन पर टेस्ट सीरीज हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. ऑस्ट्रेलिया ने 13 सदस्यीय टीम घोषित की है. ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट के लिए बल्‍लेबाज विल पुकोवस्‍की को शामिल किया है. विक्टोरिया के लिए खेल रहे विल को पहली बार टीम में शामिल किया गया है.

टीम ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा रहे अपने कई अहम खिलाड़ियों को टीम से बाहर किया है. इन नामों में शॉन मार्श, एरोन फिंच और पीटर हैंड्सकॉम्ब शामिल है. वहीं जो बर्न्‍स और मैट रेनशॉ भी टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं.

20 साल के युवा बल्लेबाज विल फर्स्‍ट क्‍लास में विक्टोरिया की ओर से खेलते हैं और नंबर तीन के बल्लेबाज हैं. शेफील्‍ड शील्‍ड में पुकोवस्‍की ने 49 की औसत से लगभग 600 रन बनाए जिसमें दो शतक और एक अर्धशतक शामिल है. बीच में इससे पहले मानसिक कारणों की वजह से उन्‍होंने क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक ले लिया था.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी टेस्ट के लिए भी 24 साल के मार्नस लबुशेन को भी जगह दी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने क्वींसलैंड के क्रिकेटर मार्नस लबूशेन को सिडनी टेस्ट के लिए अपने 14वें खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi