S M L

पीएनबी घोटाला: क्या विराट कोहली अब भी पंजाब नेशनल बैंक को कहेंगे 'मेरा अपना बैंक'

साल 2016 से पंजाब नेशनल के ब्रैंड एंबेसडर हैं विराट कोहली, साउथ अफ्रीका में होने के बावजूद इस घोटाले पर नजर बनाए हुए हैं कोहली

FP Staff Updated On: Feb 20, 2018 09:59 PM IST

0
पीएनबी घोटाला: क्या विराट कोहली अब भी पंजाब नेशनल बैंक को कहेंगे 'मेरा अपना बैंक'

11हजार चारसौ करोड़ रुपए के नीरव मोदी घोटाले के बाद संकट से जूझ रही पंजाब नेशनल बैंक यानी पीएनबी की साख को अब एक और झटका लग सकता है. खबर है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अब इस मामले के बाद पीएनबी के साथ अपने संबंध तोड़ सकते हैं.

वेबसाइट स्पॉट बॉय की खबर से मुताबिक विराट कोहली अब इस बैंक के साथ अपना करार तोड़ने पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं. विराट इस वक्त भले ही साउथ अफ्रीका में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं  लेकिन वह देश में हुए इस सबसे बड़े घोटाले पर नजर बनाए हुए हैं.

print-ad campaign

 

खबर में विराट के एक करीबी सूत्र के हवाले से बताया गया है कि ' किसी भी दूसरे सेलीब्रिटी की ही तरह विराट भी अपनी इमेज को लेकर बेहद सतर्क हैं. जिस तरह से एमएस धोनी ने कंस्ट्रक्शन कंपनी आम्रपाली के विवादों में फंसने के बाद उससे अपना नाता तोड़ दिया था वैसे ही कोहली भी पीएनबी के ब्रैंड एंबेसडर बनने  का अपना करार तोड़ने पर विचार कर रहे हैं.'

विराट को साल 2016 में पीएनबी का ब्रैंड एंबेसडर नियुक्त किया गया था. देखना होगा कि क्या वाकई में वह अब घोटाने का पर्याय बन चुकी  पीएनबी के साथ अपना करार जारी रखते हैं या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi