S M L

...तो क्या अब फिर से धोनी की कप्तानी में खेलेंगे गौतम गंभीर!

आईपीएल के अगले सीजन के लिए गंभीर को केकेआर ने नहीं किया है रिटेन, गंभीर के चेन्नई की टीम में जाने के लग रहे हैं कयास

FP Staff Updated On: Jan 06, 2018 05:24 PM IST

0
...तो क्या अब फिर से धोनी की कप्तानी में खेलेंगे गौतम गंभीर!

एक वक्त था जब टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी और सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के बीच रिश्तों की तल्खी की खबरें सुर्खियों में बनी रहती थीं. गंभीर अब टीम इंडिया से बाहर हैं और धोनी भी कप्तानी छोड़ चुके हैं. अब आईपीएल में ऐसे हालात बनते दिख रहे कि गौतम गंभीर एक बार फिर से धोनी की कप्तानी में खेल सकते हैं.

बीते गुरुवार को मुंबई में आईपीएल की आठ टीमों ने कुल 18 खिलाड़ियों को रिटेन किया.  लीग के अगले सीजन में सभी टीमों की असली सूरत क्या रहेगी यह तो 27 और 28 जनवरी को होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी के बाद ही पता चलेगा लेकिन ज्यादातर टीमों के कप्तान कौन होंगे यह बात कमोबेश तय हो चुकी है.

चेन्नई सुपरकिंग्स यानी सीएसके की टीम ने एमएस धोनी को रिटेन करके यह जता दिया कि इस टीम की कमान धोनी के ही हाथों में रहने वाली है. वहीं दूसरी ओर फिल्म स्टार शाहरुख खान की टीम केकेआर ने अपने कप्तान गौतम गंभीर को रिटेन ना करके साफ कर दिया कि अब गौतम गंभीर को खिलाड़ियों की नीलामी में जाना होगा.

ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि चेन्नई की टीम खिलाड़ियों की नीलामी में गंभीर को अपनी टीम में लाने का दांव लगा सकती है.

हालंकि अभी तक ना तो गंभीर ने और ना ही चेन्नई के मैनेजमेंट ने, आधिकारिक रूप से ऐसे कोई संकेत नहीं दिए हैं लेकिन इन कयासों ने हवा सीएसके के ट्विंटर हैंडल से मिली है.

 

 

दरअसल एक फैन ने सीएसके को टैग करते हुए इस संभावना के बारे में ट्वीट किया. आमतौर पर टीमों के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल्स की ओर से ऐसे ट्वीट्स का जबाव नहीं दिया जाता है लेकिन सीएसके ने इस ट्वीट का जबाव ईमोजीज के साथ दिया है.

इस ट्वीट के बाद है ऐसे काय़स लगाए जा रहे हैं कि एक बार फिर धोनी और गंभीर एक साथ खेलते हुए नजर आ सकते हैं. बहरहाल यह कयास कितने सही साबित होगे इसका जबाव तो 27-28 जनवरी को खिलाड़ियों की नीलामी के बाद ही मिलेगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi