S M L

West Indies vs Sri Lank, 1st Test, Day 1: बिखरते-बिखरते संभली कैरेबियाई टीम की पारी

कप्तान होल्डर ने छठे विकेट के लिए विकटकीपर शेन डोरिच के साथ 90 रन की पार्टनरशिप करके पारी को संभाला

Updated On: Jun 07, 2018 12:28 PM IST

FP Staff

0
West Indies vs Sri Lank, 1st Test, Day 1:  बिखरते-बिखरते संभली कैरेबियाई टीम की पारी

कप्तान जेसन होल्डर और विकेटकीपर बल्लेबाज शेन डोरिच के बीच छठे विकेट के लिये 90 रन की साझेदारी की मदद से वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन छह विकेट पर 246 रन बना लिए हैं.  इससे पहले श्रीलंका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया जो एक वक्त सही साबित होता नजर आने लगा था लेकिन होल्डर की पारी ने पहले दिन अपनी टीम को संभाल लिया.

श्रीलंका के लिये लाहिरू थिरिमाने  ने 18 ओवर में 57 रन देकर तीन विकेट लिये जिसमें होल्डर का विकेट शामिल था . वहीं 46 रन पर खेल रहे डोरिच गुरुवार को देवेंद्र बिशू के साथ उतरेंगे जिन्होंने खाता नहीं खोला है.

तीन साल बार इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने वाले ड्वेन स्मिथ निराशाजनक तरीके से आउट हो गए, क्रेग ब्रेथवेट के साथ पारी का आगाज करने वाले स्मिथ को चंडीमल ने रन आउट किया.  वहीं ब्रेथवेट तीसरे ओवर में सुरंगा लकमल की गेंद पर विकेट के पीछे डिकवेला को कैच दे बैठे.

किरॉन पावेल ने तीसरे विकेट के लिये शाई होप के साथ 40 रन जोड़े जो कुमारा की गेंद पर 38 के स्कोर पर बोल्ड हुए,  रोस्टन चेस (38) को हेराथ ने मैथ्यूज के हाथों लपकवाया. एक वक्त 147 रन पर मेजबान टीम के आधे विकेट पैवेलियन वापस लौट चुके थे. इसके बाद जेसन होल्डर ने 40 रन की पारी खेलकर अपनी टीम के खोतरे से बाहर निकाला.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi