S M L

आखिर क्यों इंग्लैड में एक केला खाने को तरस गए कोहली और उनकी टीम इंडिया...

कोहली एंड कंपनी ने रखी बीसीसीआई से डिमांड, 2019 वर्ल्ड कप के दौरान ड्रैसिंग रूम में केला होना जरूरी है

Updated On: Oct 30, 2018 12:19 PM IST

FP Staff

0
आखिर क्यों इंग्लैड में एक केला खाने को तरस गए कोहली और उनकी टीम इंडिया...
Loading...

यूं तो भारतीय़ क्रिकेटर्स की आमदनी बाकी खिलाड़ियों की तुलना में काफी अधिक और बीसीसीआई दुनिया का सबसे रईस क्रिकेट बोर्ड है लेकिन फिर भी कोहली एंड कंपनी को केला खाने के लिए स्पेशल डिमांड करनी पड़ी है. यह बात आपको चौंका सकती है लेकिन खबरों की मानें को टीम इंडिया ने साफ किया है हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर उन्हें केला खाने को नहीं मिला और इंग्लैंड में अगले साल होने वाले  वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के लिए केले का इंतजाम बीसीसीआई को करना चाहिए.

हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर हुई टीम इंडिया की हार और आगे की तैयारियों की लिए हुई मीटिंग से बड़ी दिलचस्प जानकारियां निकलकर सामने आई हैं. हैदराबाद मे  हुई इस मीटिंग में टीम इंडिया 2019 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए कुछ ऐसी डिमांड्स सामने रखी हैं जिनसे बीसीसीआई को चला रही प्रशासकों की समिति यानी सीओए अचंभित है.

समाचार पत्र इंडियन एक्सप्रैस खबर के मुताबिक, भारतीय टीम ने अपनी बात रखते हुए बताया है कि इंग्लैंड दौरे पर उन्हें केला खाने को नहीं मिल सका था. सीओए इस बात से हैरान थे और उनका कहना था कि खिलाड़ियों को बीसीसीआई के खर्चे पर टीम इंडिया के मैनेजर से केला खरीदवाना चाहिए था.

 ट्रेन का पूरा कोच बुक कराना चाहते हैं कोहली

यही नहीं, टीम इंडिया की डिमांड है कि 2019 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड में टीम के ट्रैवल के लिए ट्रेन की पूरी बोगी बुक होनी चाहिए ताकि टीम को आम यात्रियों का साथ ट्रैवल ना करना पड़े. कोहली एंड कंपनी क तर्क था  इंग्लैंड में ट्रेन से ट्रैवल करने से वक्त की बचत के साथ-साथ सहूलियत भी होती है. हालांकि सिक्योरिटी की बात आने पर कोहली का कहना था कि इसके लिए पूरा का पूरा कोच ही बुक किया जा सकता है. कोहली ने मीटिंग में दावा किया इंग्लैंड की टीम भी ट्रेन से ही ट्रैवल करती है.

इस के अलावा दौरे पर पत्नियों को भी साथा रहे की डिमांड की गई लेकिन सीओए ने इस मसले पर अभी कोई फाइनल फैसला नहीं लिया है.  साथ ही सीओए ने यह फैसला भी किया है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर  क्रिकेटरों की पत्नियां अब टीम के साथ उसकी बस में ट्रैवल करने की बजाय अलग वाहन से सफर करेंगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi