S M L

आखिर हिमाचल प्रदेश की राजनीति में क्यों 'मुद्दा' बन गए हैं एमएस धोनी!

31 अगस्त तक एड फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में शिमला में हैं एमएस धोनी

Updated On: Aug 30, 2018 02:36 PM IST

FP Staff

0
आखिर हिमाचल प्रदेश की राजनीति में क्यों 'मुद्दा' बन गए हैं एमएस धोनी!

टीम इंडिया इस वक्त इंग्लैंड में पांच टेस्ट मचों की सीरीरज को बराबर करने के लिए चौथे मुकबला के लिए कमर कस चुकी है वहीं टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके पूर्व कप्तान एमएस धोनी किसी दूसरी वजह से चर्चा में हैं. और यह चर्चा ऐसी है  जिसने उसने भारत के राज्य हिमाचल प्रदेश में राजनीतिक मसला बना दिया है.

दरअसल धोनी पिछले कुछ दिनों से हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में अपने परिवार के साथ मौजूद है. इस दौरान वह छुट्टी मनाने के साथ साथ वहां एक एड फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं. हिमाचल प्रदेश की सरकार धोनी के स्टेट गेस्ट का दर्जा देकर उन्हें सिक्योरिटी दी है और यही बात विपक्षी पार्टी कांग्रेस को खल गई हैं.

काग्रेस ने नेताओ ने इसे राजनीतिक मसला बताते हुए सरकार की आलोचना की है जिसके जवाब में खुद राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को  उतरना पड़ा है.

उन्होंने कहां कि वह धोनी को स्टेट गेस्ट का दर्जा दिए जाने की आलोचना के दुखी हैं और विपक्षी नेताओं  सलाह देते हैं कि थोड़ा बड़ा दिल रखें.

उन्होंने साफ किया है कि दोनी को स्टेट गेस्ट का दर्जा इसलिए दिया गया है ताकि उनकी सिक्योरिटी का सही इतजाम किया जा सके. इसके लिए कोई अतिरिक्त खर्चा नीहं किया गया है.

धोनी 31 अगस्त तक अपने कमर्शियल शूट के लिए शिमला में रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi