S M L

टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आखिर किस बात की हैं भुवनेश्वर कुमार को टेंशन!

स्मिथ-वॉर्नर के बिना भी मुसीबत खड़ी कर सकती है ऑस्ट्रेलिया- भुवनेश्वर कुमार

Updated On: Oct 18, 2018 01:41 PM IST

FP Staff

0
टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर आखिर किस बात की हैं भुवनेश्वर कुमार को टेंशन!

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचो की सीरीज में आसानी से जीत दर्ज करने के बाद अब टीम इंडिया की अगली परीक्षा ऑस्ट्रेलिया के साथ है. कैरेबियाई टीम के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खत्म होने के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया रवाना हो जाएगी. भारत की किसी भी टीम ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया में कभी कोई सीरीज नहीं जीती है.

लेकिन इस बार भारतयी फैंस को उन्नीद है यह कारनामा संभव हो सकता है क्योंकि बॉल टेंपरिंग के मसले में फंस कर 12-12 महीने की पाबंदी झेल रहे दो बड़े कंगार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे. लेकिन इस पूरे मसले से उबर कर ऑस्ट्रेलियाई टीम यूएई में पाकिस्तान के खिलफ जो जोरदार खेल दिखा रही है उसमें टीम इंडया को चिंता में डाल दिया है और यह खुलासा किया है भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक भुवनेश्वर का कहना है कि, यह सही है कि उनके पास उनके दो प्रमुख बल्लेबाज नहीं है लेकिन इसके बावजूद उस टीम में और भी ऐसे बल्लेबाज हैं अपने घर पर भरत के लिए मुसीबत खड़ी कर सकते हैं उनको गेंदबाजी करना बेहद चुनौतीपूर्ण होगा..’

इसके अलावा एक बात और हैं जो भुवनेश्वर को परेशान कर रही है और वह है ऑस्ट्रेलिया की विकेटेस का मूवमेंट. एक वक्त था जब ऑस्ट्रेलिया की विकेट्स को तेज गेंदबाजों के लिए बेहग मुफीद माना जाता था लेकिन अब भुवनेश्वर का कहना है कि हाल कि दिनों में वहां के विकेट्स में बेहद कम मूवमेंट देखने को मिला है जो भारतीय तेज गेंदबाजों के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi