S M L

जब रवि शास्त्री को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया पीएम मोदी ने

शास्त्री ने ट्वीट करके दी थी उत्तर प्रदेश चुनाव मे जीत पर बधाई

FP Staff Updated On: Mar 16, 2017 08:27 PM IST

0
जब रवि शास्त्री को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया पीएम मोदी ने

चुनाव की राजनीतिक पिच पर तो पीएम मोदी अपने प्रशंसकों और विरोधियों को खास अंदाज में जवाब देते ही रहते हैं. इस बार ट्विटर पर उन्होंने एक बधाई का जवाब उसी अंदाज में दिया है. दरअसल ट्विटर पर रवि शास्त्री ने अपनी कमेंटरी के अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी, तो सामने से जवाब भी उसी अंदाज में आया.

पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर रवि शास्त्री ने प्रधानमंत्री मोदी को उत्तर प्रदेश चुनाव में शानदार जीत पर बधाई दी. इस ट्वीट में उन्होंने अपने खास शब्द ‘ट्रेसर बुलेट’ का इस्तेमाल किया. शास्त्री जबरदस्त शॉट पर कमेंटरी करते हुए कहते हैं कि गेंद ट्रेसर बुलेट की तरह बाउंड्री से बाहर चली गई.

 

प्रधानमंत्री ने उनकी इस बधाई का जवाब उनकी ही कमेंटरी के अंदाज में दिया. नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल से रवि शास्त्री को धन्यवाद कहा गया. ट्वीट में लिखा गया, ‘यूपी पोल्स में आखिरी लम्हों में कड़े मुकाबले जैसी स्थिति नहीं थी. लेकिन आखिर में लोकतंत्र की जीत हुई.’ इन पंक्तियों को लिखे जाने में क्रिकेट कमेंटरी की भाषा का ही इस्तेमाल किया गया है. क्रिकेट में आखिरी गेंद तक मुकाबला जाने पर ‘गो डाउन टु द वायर’ का इस्तेमाल किया जाता है.

 

क्रिकेट मुकाबलों में रोमांचक लम्हों की कमेंटरी करते हुए रवि शास्त्री इस पंक्ति का अक्सर इस्तेमाल करते हैं. प्रधानमंत्री मोदी के ट्विटर हैंडल से जवाब देते हुए खासतौर पर ध्यान रखा गया कि उसी तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जाए.

नरेंद्र मोदी पहले भी कहते रहे हैं कि सार्वजनिक जीवन में हंसी-मजाक और ठिठोली की जगह कम होती जा रही है. उन्होंने एक भाषण में कहा था कि आजकल कुछ भी बोलते हुए लगता है कि इसका बवाल न बना दिया जाए. उन्होंने कहा था कि हमें अपने जीवन से हल्के-फुल्के मजाक को जाने नहीं देना चाहिए. उनके ट्विटर हैंडल से हुए ट्वीट भी इस बात को साबित कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi