S M L

...तो क्या वेस्टइंडीज में गिरफ्तार होने वाले थे हार्दिक पांड्या!

टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे के वक्त हार्दिक के दोस्त पोलार्ड ने ही डाला मुश्किल में

Updated On: Dec 02, 2017 03:44 PM IST

FP Staff

0
...तो क्या वेस्टइंडीज में गिरफ्तार होने वाले थे हार्दिक पांड्या!

क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ी भले ही एक दूसरे को मात देने की कोशिश करते हैं लेकिन मैदान के बाहर उनकी दोस्ती भी जबरदस्त होती है. इस दोस्ती में हंसी-मजाक भी होता लेकिन कई बार कोई दोस्त ऐसा मजाक कर देता है जिसे दूसरा दोस्त गंभीरता से ले लेता है. कुछ ऐसा ही अनुभव हुआ भारतीय टीम के स्टार हार्दिक पांड्या को और उनसे मजाक करने वाले दोस्त थे वेस्टइंडीज के क्रिकेटर किरॉन पोलार्ड. मजाक भी ऐसा था कि कि पांड्या को लगा कि वह गिरफ्तार होने वाले हैं.

हार्दिक ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है. दरअसल हार्दिक और पोलार्ड आईपीएल में एक साथ मुंबई इंडियंस की टीम की ओर से खेलते हैं. आईपीएल में इन दोनों की दोस्ती इस मुकाम पर पहुंची है कि पोलार्ड उन्हें अपने भाई का दर्जा देते है. कुछ महीने पहले भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर थी. उस दौरे में हार्दिक भी भारत के वनडे स्क्वॉयड के सदस्य थे .

हार्दिक, पोलार्ड के साथ कैरेबियाई धरती पर खूब घूम रहे थे. ऐसे में  पोलार्ड को एक शरारत सूझी और उन्होंने अपने एक पुलिस वाले दोस्त को बुलाकर हार्दिक को पकड़वाने का मजाक किया.

हार्दिक का कहना है कि हालंकि वह उस मजाक को समझ तो गए थे लेकिन फिर भी एक वक्त के लिए उन्होंने इस बात को सीरियसली ले लिया था. और टीम इंडिया के अपने साथियों को बुलाने का विचार उनके मन में आया था. हार्दिक ने बताया कि जब उस पुलिस वाले में उन्हें डराने के लिए किसी को फोन करने का उपक्रम किया तो वह फोन को उल्टी दिशा से पकड़ रहा था और तभी वह इस मजाक को समझ गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi