S M L

डि कॉक ने छेड़ी थी उनकी पत्‍नी के 'टॉयलेट ट्रिस्ट' की कहानी, जिसे सुनकर आपा खो बैठे डेविड वॉर्नर

2007 में सिडनी के होटल के टॉयलेट की इस प्रेम कहानी को छेड़ा डि कॉक ने

Updated On: Mar 13, 2018 08:20 AM IST

Kiran Singh

0
डि कॉक ने छेड़ी थी उनकी पत्‍नी के 'टॉयलेट ट्रिस्ट' की कहानी, जिसे सुनकर आपा खो बैठे डेविड वॉर्नर

साउथ अफ्रीका और आॅस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज न दिनों हर कोई बात कर रहा है. पहले टेस्ट मैच में आॅस्ट्रेलिया के उप कप्तान डेविड वॉर्नर और साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटर डि कॉक के बीच हुई कहासुनी पर किसी को अखर रही है, लड़ाई भले ही इन दो खिलाड़ियों के बीच हुई हो, लेकिन इन सबसे बीच लोग डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर के बारे में गूगल में खोजने लगे हैं. दरअसल क्विंटन डि कॉक ने वॉर्नर के सामने उनकी पत्नी पर भद्दे कमेंट किए थे या यूं कहे कि डि कॉक ने कैंडिस वॉर्नर की निजी जिंदगी को सबसे सामने बताया था. जिसे सुनकर आॅस्ट्रेलियाई उप कप्तान भड़क गए और मामला गर्मा गया. मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक डि कॉक ने वॉर्नर ने सामने रग्बी खिलाड़ी का नाम लिया था और वह खिलाड़ी है सोनी बिल विलियम्स, जिसे सुनकर वॉर्नर की आंखे गुस्से से लाल हो गई थी और उन्होंने अपना आपा खो दिया.

आपके मन में भी यही बात आ रही होगी कि हो सकता है कि उनकी पत्नी के संबंध इस रग्बी खिलाड़ी से रहे हो और नाम सुनकर वह गुस्सा हो गए. बिल विलियम्स का नाम उस लोगोंं की सूची में शामिल है, जिनकाा नाम कैंडिस से जुड़ा, वॉर्नर से मिलने से पहले कैंडिस का नाम कई और लोगों से भी जुड़ा, लेकिन डि कॉक ने रग्बी खिलाड़ी का ही नाम क्यों लिया. इससे पीछे एक घटना है, जिसे टॉयलेट ट्रिस्ट नाम से जाना जाता है. क्या है टॉयलेट ट्रिस्ट और कैंडिस का संबंध

कैंडिस की जिंदगी में 2007 की यह घटना एक काले धब्बे की तरह है, जिसे वह भुलाना चाहती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 2007 में सिडनी के होटल के टॉयलेट में सोनी बिल विलियम्स के साथ संबंध बनाते हुए उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके बाद वे सुर्खियों में आ गई थी. इस तस्वीर को उनके साथ के किसी दूसरे व्यक्ति ने लिया था. इसके बाद विलियम्स का बयान आया था कि वे उस समय काफी ज्यादा शराब के नशे में थे और उन्हें कुछ भी याद नहीं कि क्या हुआ. वहीं कैंडिस ने भी बाद में सफाई देते हुए कहा था कि नशा आपकी जिंदगी को प्रभावित करता है. हालांकि इस घटना के बाद कैंडिस अपने ब्वॉय फ्रेंड ब्रेंट स्टैक के साथ रहने और अपने करियर पर ध्यान लगाने के लिए पर्थ चली गई.

आयरनवीमन है वार्नर की पत्नी

warner6

कैंडिस वॉर्नर एक मॉडल और आयरनवीमन है. 14 वर्ष की उम्र में कैंडिस ने पहली बार बतौर पेशेवर आयरनमैन सीरीज पूरी की थी. 16 वर्ष की उम्र में इन्होंने एनएसडब्ल्यू आयरन वीमन चैंपियनशिप जीती थीं. जनवरी 2008 में कैंडिस ने न्यूट्री ग्रैन आयरनमैन और आयरनवीमन सीरीज के लिए क्वालीफाई किया. इसके अलावा कैंडिस टेलीवजन पर भी काम कर चुकी है.

इन लोगों के साथ जुड़ चुका है नाम

डेविड और कैंडिस ने अपनी पहली बेटी के जन्म के बाद अप्रैल 2015 में शादी की थी. वॉर्नर की पहली बेटी का जन्म सितंबर 2014 में हुआ और दूसरी बेटी का जन्म जनवरी 2016 में हुआ. वॉर्नर से शादी से पहले कैंडिस का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है. वह ब्रेथ अनास्ता, मट हेनरिक, मट पूले, ब्रेंट स्टेकर, एंडरसन, डेविड कार्ने और मार्कों के साथ वह एक हाइ प्रोफाइल रिलेशनशिप में रही थी. इनके अलावा ब्रिटीश कॉमेडियन डेविड विलियम्स के साथ उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया.

कभी आॅस्ट्रेलियन टीम भी करती थी ऐसी ही स्लेजिंग

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी खिलाड़ी ने अपने विपक्षी खिलाड़ी की निजी जिंदगी के बारे में कहा. एक समय था जब आॅस्ट्रेलियन भी कुछ ऐसे ही स्लेजिंग करती थी. याद कीजिए पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का समय, जब उनका नाम नगमा के साथ जुड़ा था. उस समय आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते थे कैसे गांंगुली को उत्तेजित किया जाए, जिससे वे कोई गलत शॉट खेलकर जल्‍द ही वापस पैवेलियन लौट जाए. गांगुली उस समय जब भी मैदान पर बल्लेबाजी करने आते तो आॅस्ट्रेलियन टीम के ज्यादातर खिलाड़ी उनके आस पास खड़े हो जाते और फिर शुरू हो जाता गांगुली की निजी जिंदगी पर कमेंट करने का सिलसिला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi