विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

हो गया खुलासा! इस गेंदबाज के सामने कोहली भी हो जाते है नर्वस

आमिर खान के शो में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का कबूलनामा

FP Staff Updated On: Oct 17, 2017 08:43 AM IST

0
हो गया खुलासा! इस गेंदबाज के सामने कोहली भी हो जाते है नर्वस

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली को मौजूदा समय का दुनिया का सबसे धाकड़ बल्‍लेबाज माना जाता है. बड़े से बड़े गेंदबाज भी उनके बल्‍लेबाजी का लोहा मानते हैं. लेकिन इतने धाकड़ बल्लेबाज को भी एक गेंदबाज के सामने सबसे ज्यादा परेशानी हो जाती है. यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद कोहली ने किया है.

बॉलीवुडस्‍टार आमिर खान के साथ एक टीवी शो में विराट ने पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर को ऐसा ही गेंदबाज बताया. आमिर खान ने पूछा था कि क्‍या किसी गेंदबाज के सामने आप नर्वस होते हैं.विराट का सीधा जवाब था, 'मौजूदा समय में पाकिस्‍तान के मोहम्‍मद आमिर....वह इस समय दुनिया के शीर्ष दो या तीन गेंदबाजों में से हैं. मैंने अपने करियर में जिन गेंदबाजों का सामना किया, आमिर उनमें सबसे मुश्किल गेंदबाजों में से एक है. उनका सामना करते हुए आपको टॉप स्‍तर का खेल दिखाना होता है वरना आप आउट हो सकते हैं. असाधारण! बहुत अच्‍छा गेंदबाज! '

इस टीवी शो का प्रसारण रविवार को हुआ. गौरतलब है कि क्रिकेट मैदान पर विराट और आमिर के बीच कई बार 'मुकाबला' हो चुका है. इसमें कभी विराट की बल्‍लेबाजी भारी पड़ी है तो कभी आमिर की गेंदबाजी ने कमाल दिखाया है. चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में विराट को पाकिस्‍तान के मोहम्मद आमिर ने ही आउट किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi