S M L

West Indies vs Bangladesh: आखिरी ओवर में कैरेबियाई टीम की रोमांचक जीत

बांग्लादेश को तीन रन से मात देकर वेस्टइंडीज ने सीरीज 1-1 से बराबर की

Bhasha Updated On: Jul 26, 2018 11:46 AM IST

0
West Indies vs Bangladesh: आखिरी ओवर में कैरेबियाई टीम की रोमांचक जीत

शिमरोन हेटमेयर के शतक की मदद से वेस्टइंडीज ने रोमांचक दूसरे वनडे में बांग्लादेश को तीन रन से हराकर सीरीज में बराबरी की है.

बेस्ट आफ थ्री सीरीज में अब वेस्टइंडीज 1 - 1 से बराबरी पर है. बांग्लादेश को आखिरी ओवर में जीत के लिये आठ रन चाहिए थे जो वह नहीं बना सकी. वेस्टइंडीज के लिये शिमरोन ने 93 गेंद में 125 रन बनाए जिसकी मदद से मेजबान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 271 रन जोड़े. जवाब में बांग्लादेश टीम छह विकेट पर 268 रन ही बना सकी.

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने 66 रन दे डाले और एक विकेट लिया.  होल्डर ने 50वें ओवर में मुशफिकर रहीम (68) को मिडविकेट पर कैच आउट कराया. इसके बाद आखिरी पांच गेंद में सिर्फ चार रन दिए.

बांग्लादेश के लिये तमीम इकबाल (54) और शाकिब अल हसन (56) ने उपयोगी पारियां खेलीं. मुशफिकर और महमूदुल्लाह ने चौथे विकेट के लिये 87 रन जोड़े और लग रहा था कि बांग्लादेश यह मुकाबला भी जीत जाएगा लेकिन 46वें ओवर में महमूदुल्लाह रन आउट हो गए.इसके बाद कोई बल्लेबाज टीम को जीत तक नहीं ले जा सका.

टीम के लिए मैच जिताऊ आखिरी ओवर फेंकने वाले कप्तान होल्डर ने माना कि यब बेहद चुनौतीपूर्ण काम था लेकिन के सपोर्ट ने उन्हें मानसिक ताकत दी और आखिरी फैसला उनकी टीम के पक्ष में रहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi