S M L

कैरेबियाई टीम का यह ऐलान टीम इंडिया के लिए खतरे की घंटी है!

इंगंलैंड को दूसरे टेस्ट के तीसरे ही दिन मात देने के बाद बोले कप्तान जेसन होल्डर

Updated On: Feb 03, 2019 03:43 PM IST

FP Staff

0
कैरेबियाई टीम का यह ऐलान टीम इंडिया के लिए खतरे की घंटी है!

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे ही दिन दूसरा टेस्ट जीतकर सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना लेने वाली कैरेबियाई टीम ने अब दुनिया भर की टीमों के लिए खतरे का संकेत दे दिया है. इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को इस तरह चारों खाने चित करने के बाद अब वेस्टइंडीज की टीम का टारगेट आईसीसी की रैंकिंग में ऊंचे पायदान पर पहुंचना है.

मैच में मिली जीत के बाद टीम के कप्तान जेसन होल्डर का कहना था, ‘ हमें इस मुकाम पर पहंचने में वक्त लगा. हमें कई जगहों से इसकी प्रेरणा मिली, लेकिन जो सबसे बड़ा प्रेरणा थी वह है आईसीसी की रैंकिंग.’

उनका कहना है, ‘ हमारी टीम का हर सदस्य आईसीसी रैंकिंग में आगे बढ़ना चाहता है. हम बहुत लंबे वक्त से आठवीं पोजिशन पर बने हुए हैं. ऐसे में एक टॉप रैंकिंग की टीम को मात देने से ज्यादा अच्छा आगाज हमारी टीम को नहीं मिल सकती था.’

होल्डर ने साफ किया कि उनकी टीम का टारगेट आईसीसी में नंबर वन रैंकिंग को हासिल करना है जिसपर इस वक्त टीम इंडिया कायम है. होल्डर का कहना है, कोई भी टीम नंबर टू या नंबर थ्री की बजाय नंबर वन बनना चाहती है. अभी हमें वक्त लगेगा लेकन एक दिन हम इस मुकाम पर जरूर पहुंचेंगे.

इंग्लैड को दो मुकाबले हराने का बाद अब अगले हफ्ते मेजबान टीम सेंट लुसिया में तीसरा टेस्ट खेलगी . अगर तीसरा टेस्ट भी इंग्लैंड हारती है तो यह साल 1986 के बाद पहली बार होगा जब कोई कैरेबियाई टीम अपनी सरजमी पर इंग्लैंड की टीम का व्हाइटवॉश करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi