S M L

किया सुपर लीग में मंधाना ने की छक्कों-चौकों की बरसात, जड़ा टी20 का सबसे तेज अर्धशतक

किया सुपरलीग में मंधाना ने वेस्टर्न स्ट्रोम की ओर से खेलते हुए लाफबोरोग लाइटनिंग के खिलाफ 18 बॉल में अर्धशतक जड़ दिया जो टी20 का सबसे तेज शतक है

Updated On: Jul 30, 2018 09:38 AM IST

FP Staff

0
किया सुपर लीग में मंधाना ने की छक्कों-चौकों की बरसात, जड़ा टी20 का सबसे तेज अर्धशतक

बिग बैश लीग में अपना जलवा दिखाने के बाद स्मृति मंधाना किया सुपर लीग में भी छा गई हैं. अपने डेब्यू मैच में शानादर खेल दिखाने के बाद रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में भी मंधाना ने रिकॉर्ड पारी खेली. मंधाना ने इस मैच में अर्धशतक लगाया और इसके साथ ही टी20 क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज हाफसेंचुरी के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. स्मृति मंधाना ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान 44 रन सिर्फ छक्के-चौकों से बना डाले.

किया सुपरलीग में मंधाना ने वेस्टर्न स्ट्रोम की ओर से खेलते हुए लाफबोरोग लाइटनिंग के खिलाफ 18 बॉल में अर्धशतक जड़ दिया. मंधाना से पहले न्यूजीलैंड की सोफी डेवाइन ने भी 18 गेंदों में अर्झशतक लगाने का रिकॉर्ड बनाया है.

मंधाना ने अपनी पारी में चार छक्के और पांच चौके लगाए. स्मृति मंधाना ने अपनी पारी की शुरुआत की छक्का लगाकर की. मंधाना ने लॉफबरो लाइटनिंग के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और महज 18 गेंदों में 50 रन ठोंक दिए. बारिश से प्रभावित इस मैच में मंधाना ने जमकर छक्के-चौके बरसाए. बारिश के कारण मैच केवल 6-6 ओवर का ही कर दिया गया था. स्मृति की इस तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत टीम वेस्टर्न स्टोर्म ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 ओवर में 2 विकेट पर 85 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi