S M L

श्रीलंका-वेस्टइंडीज तीसरा टेस्ट : रोच और गैब्रियल ने श्रीलंका को बैकफुट पर धकेला

श्रीलंका ने 99 के कुल योग पर अपने पांच विकेट गंवा दिए हैं. वो वेस्टइंडीज से अभी 105 रन दूर है

Updated On: Jun 25, 2018 05:34 PM IST

FP Staff

0
श्रीलंका-वेस्टइंडीज तीसरा टेस्ट : रोच और गैब्रियल ने श्रीलंका को बैकफुट पर धकेला

केमार रोच (2/13) और शेनान गैब्रियल (2/42) की कसी हुई गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज ने ब्रिजटाउन के केनसिंगटन ओवल मैदान पर खेले जा रहे तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक श्रीलंका की टीम को बैकफुट पर धकेल दिया है. श्रीलंका ने 99 के कुल योग पर अपने पांच विकेट गंवा दिए हैं. वो वेस्टइंडीज से अभी 105 रन दूर है जिसने अपनी पहली पारी में 204 रन बनाए थे.

रोच ने दोनों सलामी बल्लेबाजों कुसल परेरा (00) और महेला उदावते (04) को जल्द ही पवेलियन भेज दिया. इसके बाद धनुष्का गुणतिलके (29) और कुसल मेंडिस (22) ने कुछ देर तक विकेट गिरने का क्रम रोका. इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 59 रन जोड़े. लेकिन ब्रेक के बाद ये दोनों ही अपने स्कोर में एक भी रन नहीं जोड़ पाए. गैब्रियल ने मेंडिस को बोल्ड करके यह साझेदारी तोड़ी, जबकि कप्तान जेसन होल्डर ने गुणतिलके को एलबीडब्ल्यू आउट किया. गैब्रियल ने इसके बाद धनंजय डिसिल्वा (08) को भी पवेलियन भेजा. स्टंप उखड़ने के समय निरोशन डिकवेला 13 और रोशन सिल्वा तीन रन पर खेल रहे थे.

इससे पहले वेस्टइंडीज ने अपनी पारी पांच विकेट पर 132 रन से आगे बढ़ाई. उसकी तरफ से होल्डर ने 74 और शेन डोरिच ने 71 रन बनाए. इन दोनों ने तब जिम्मेदारी संभाली जबकि वेस्टइंडीज का स्कोर पांच विकेट पर 53 रन था. उन्होंने छठे विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी की. श्रीलंका की तरफ से लाहिरू कुमार ने चार, कासुन रजिता ने तीन और कार्यवाहक कप्तान सुरंगा लकमल ने दो विकेट लिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi