S M L

Pakistan vs West Indies, Women: निदा दार ने बचा ली पाकिस्तान की आबरू!

तीन टी20 मुकाबलों की सीरीज में निदा दार के शानदार खेल की बदौलत पाकिस्तान ने आखिरी मुकाबला जीता

Updated On: Feb 03, 2019 04:45 PM IST

FP Staff

0
Pakistan vs West Indies, Women:  निदा दार ने बचा ली पाकिस्तान की आबरू!

लंबे वक्त बाद पाकिस्तान के दौरे पर आई किसी पहली इंटरनेशनल महिला क्रिकेट टीम यानी वेस्टइंडीज ने टी 20 सीरीज को पहले ही 2-0 से जीतकर अपने नाम कर लिया था और तीसरे मैच में पाकिस्तान की प्रतिष्ठा दांव पर लगी थी जिसे निदा दार ने बचा लिया.

निदा दार की अर्धशतकीय पारी के दम पर पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम ने रविवार को तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में वेस्टइंडीज को 12 रन से शिकस्त दे  कर सीरीज नें आखिरकार एक जीत हासिल कर ली.वेस्टइंडीज की टीम शुरूआती दो मैच जीत कर पहले ही तीन मैचों की टी20 श्रृंखला अपने नाम कर चुकी थी.

 

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट 150 रन बनाने के बाद वेस्टइंडीज को आठ विकेट पर 138 रन ही बनाने दिए.

पाकिस्तान के लिए निदा ने पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 40 गेंद में 53 रन की पारी खेल. वेस्टइंडीज की ओर से डेब्यू कर रही करिश्मा रामहरक सबसे सफल गेंदबाज रहीं. उन्होंने तीन ओवर में 20 रन देकर दो विकेट चटकाए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज के लिए सलामी बल्लेबाज डायंड्रा डोटिन ने 29 गेंद में तीन चौके और चार छक्कों की मदद से 46 रन की पारी खेली लेकिन टीम उनकी तेज शुरूआत का फायदा नहीं उठा सकी. पाकिस्तान के लिए अनम अमीन ने तीन और सना मीर ने दो विकेट लिए. प्लेयर ऑफ द मैच निदा ने गेंद से भी कमाल किया और उन्होंने एक विकेट चटकाया.

(Input Bhasha)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi